तलाक की अफ़वाहों के बीच प्राइवेसी का अनुरोध करने पर रितु राठी, गौरव तनेजा हुए ट्रोल

Raj Harsh
सोशल मीडिया पर मशहूर जोड़ी रितु राठी और गौरव तनेजा ने अपनी शादी में खटास आने के बाद अपने फॉलोअर्स से प्राइवेसी मांगी है। इंस्टाग्राम पर जारी अलग-अलग बयानों में, राठी और तनेजा दोनों ने संकेत दिया कि वे सार्वजनिक रूप से अपने रिश्ते पर चर्चा नहीं करना चाहते हैं।
रितु राठी और गौरव तनेजा ने क्या कहा
अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में, गौरव तनेजा ने तलाक की अफवाहों को संबोधित करते हुए कहा, “मैं अपने बच्चों और अपने बच्चे की मां के लिए चुप रहूंगा। पूरी जिंदगी नकारात्मकता और नफरत के साथ जीने के लिए तैयार हूं। कृपया किसी सार्वजनिक स्पष्टीकरण की अपेक्षा न करें।”
“सोशल मीडिया पारिवारिक मामलों पर चर्चा करने की जगह नहीं है। मेरे पास कहने के लिए कुछ नहीं है,'' उन्होंने कहा।
रितु राठी ने कल जारी एक वीडियो में इस अनुरोध को दोहराया जहां वह अपनी शादी के बारे में 'गपशप' करने के लिए अपने अनुयायियों को कोसने तक पहुंच गईं। उन्होंने कहा, शादी से बाहर के लोगों को पता नहीं होता कि इसके अंदर क्या चल रहा है। उन्होंने अपने अनुयायियों से तनेजा को खलनायक बनाना बंद करने को कहा।
राठी ने आध्यात्मिक गुरु प्रेमानंद गोविंद शरण के साथ एक सत्संग में रोती हुई दिखाई देने वाली महिला के रूप में उन्हें 'बेनकाब' करने के लिए भी लोगों की आलोचना की।
प्रतिक्रिया क्यों?
गोपनीयता का अनुरोध उन प्रशंसकों को पसंद नहीं आया जिन्होंने बताया कि इस जोड़े ने अपना पूरा करियर सोशल मीडिया पर अपना जीवन लगाकर बनाया है। रितु राठी और गौरव तनेजा मिलकर बेहद लोकप्रिय चैनल फ्लाइंग बीस्ट चलाते थे, जिसके यूट्यूब पर 9.2 मिलियन से ज्यादा सब्सक्राइबर हैं। गौरव तनेजा यूट्यूब चैनल फिटमस्कल टीवी के पीछे भी हैं, जिसके 2 मिलियन से अधिक ग्राहक हैं।
रितु राठी और गौरव तनेजा ने अपने जीवन का अधिकांश हिस्सा अपने दैनिक व्लॉगिंग चैनल पर सार्वजनिक उपभोग के लिए ऑनलाइन रखा, जहां अनुयायियों को उनकी सुबह की दिनचर्या से लेकर गर्भावस्था की घोषणाओं से लेकर विदेश यात्राओं और बहुत कुछ के बारे में जानकारी थी। उन्होंने, कुछ हद तक समस्याग्रस्त ढंग से, अपनी दो बेटियों को भी बार-बार कैमरे के सामने उजागर किया।
"आपने लाइमलाइट चुनी"
सार्वजनिक जांच के नुकसान को उजागर करने वाले विरोध में, अनुयायियों ने सवाल किया कि जोड़े को अपने जीवन को ऑनलाइन उजागर करने के बाद गोपनीयता मांगने का क्या अधिकार है।

Find Out More:

Related Articles: