दुनिया भर के पुरुषों के दिलों पर राज करती हैं 39 वर्षीय हॉलीवुड की यह खूबसूरत अभिनेत्री, देखें तस्वीरें

Gourav Kumar
सोशल मीडिया इन दिनों लोकप्रियता के प्रसार में एक बहुत अहम प्लेटफार्म बनकर उभरा है जिसके माध्यम से बड़े से बड़ा सेलिब्रिटी तो फेमस होता ही है बल्कि आम इंसान भी लोकप्रिय हो जाता है। सोशल मीडिया एक विशाल नेटवर्क है, जो कि सारे संसार को जोड़े रखता है। यह संचार का एक बहुत अच्छा माध्यम बन गया है। आए दिन बॉलीवुड हो या हॉलीवुड या कोई और फिल्म इंडस्ट्री के सभी कलाकार अपनी फिल्मों का प्रमोशन करते नजर आते है इतना ही नहीं फिल्मी दुनिया के कलाकार भी सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें या वीडियो शेयर करते रहते है। लेकिन सोशल मीडिया जहां आपको लोकप्रिय बनाता है तो वहीं पल में आलोचनाओं का भी निशाना बना देता है।



सोशल मीडिया पर आज हर कोई एक्टिव रहता है और इसके जरिये दुनिया के लोगों के बारे में भी जान पाता है। आए दिन बॉलीवुड के अभिनेता और अभिनेत्रियों की तस्वीरें वायरल होती ही रहती है लेकिन आज हम आपको हॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री के बारे में बताने वाले है जिन्होंने सोशल मीडिया पर आग लगा रखी है। अपनी हॉटनेस और दिलकश अदाओं से हॉलीवुड की एक्ट्रेस केली ब्रूक ने सबको अपना दीवाना बना लिया है। हॉलीवुड की अदाकारा केली ब्रूक की उम्र 39 है लेकिन उनकी फिटनेस और खूबसूरती देख सभी हैरान हो जाते हैं। केली ब्रूक की ख़ूबसूरती से उनकी उम्र का पता नहीं चलता है और आज भी उनके चाहने वालों की कमी नहीं है।



दरअसल केली ब्रूक का जन्म 23 नवंबर 1979 को इंग्लैंड में हुआ था। एक्ट्रैस केली ब्रूक अपनी हॉट लुक को लेकर हमेशा सुर्खियों में ही रहती हैं। केली ब्रूक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो जाती है। हॉलीवुड की यह खूबसूरत और हॉट अभिनेत्री केली अपने फैशन सेंस और खूबसूरती के चलते सोशल मीडिया पर तहलका मचाती नजर आती है। हॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री केली सोशल मीडिया पर ज्यादतर एक्टिव रहती है और अपनी तस्वीरें अपने फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग देखते ही बनती है। इंस्टाग्राम हो या फेसबुक सब जगह एक्ट्रैस केली ब्रूक का ही जलवा दिखाई देता है।



पूरी दुनिया 39 साल की एक्ट्रेस केली ब्रूक की कातिलाना अदाओं की कायल है। केली ब्रूक हॉलीवुड की हॉट अभिनेत्रियों में से एक है जिन्होंने अपनी एक खास जगह बनाई है जिसके चलते उनके चाहने वाले दुनिया के हर कोने में हैं। इंस्टाग्राम पर भी केली ब्रूक के चाहने वालों की संख्या लाखों में हैं। आपको बता हैं कि केली  'इन द मूड', 'पिरहना 3डी', 'हाउस ऑफ़ 9', 'फिश टेल्स', जैसी सुपरहित फिल्मों में अभिनय कर चुकी हैं। अपने दमदार अभिनय के चलते एक्ट्रेस केली ब्रूक आज लाखों दिलों पर राज करती हैं। केली ब्रूक का खूबसूरत और बोल्ड अंदाज़ सभी को बहुत पसंद आता है और सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीरों पर लाइक और कमेंट्स की तो लाइन ही लग जाती है।

Find Out More:

Related Articles: