साउथ की इन खूबसूरत अभिनेत्रियां रवि तेजा के साथ फिल्मों में किसिंग सीन करने से कर चुकी हैं इंकार

Gourav Kumar
दक्षिण भारत की फिल्मों के हिट स्टार के रूप में जाने जाने वाले मशहूर अभिनेता रवि तेजा को कौन नहीं जनता हैगा। एक से बढ़कर एक कई सारी सुपरहिट फिल्में दे चुके रवि तेजा की गिनती साउथ इंडस्ट्री के सबसे लोकप्रिय अभिनेताओं में की जाती है। उनकी शानदार एक्टिंग और बेमिसाल एक्शन के लाखों दीवाने हैं। हम आपको बता दें वह ज्यादातर हमें एक्शन भरी फिल्मों में ही दिखते हैं और रोमांस भी वो कर ही लेते हैं मगर आज हम आपको हम उन 3 लोकप्रिय अभिनेत्रियों के बारे में बात करेंगे जिन्होंने रवि तेजा को फिल्मों में काम करने से माना कर दिया था और वजह थी किसिंग सीन, तो चलिये जानते हैं कौन हैं वो अभिनेत्री।


1. निशा अग्रवाल



सबसे पहले हम बता करते हैं साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री निशा अग्रवाल ने कई सारी हिट फिल्मों में काम किया है। जानकारी के लिए आपको बता दे एक फिल्म में रवि तेजा को किसिंग सीन करने से उन्होंने मना कर दिया था, जिसके बाद वह कभी रवि तेजा के साथ फिल्म करते हुए नजर नहीं आई।


2. समांथा प्रभु



दक्षिण अफ्रीका की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री में से एक समांथा को तो आप सभी लोग बहुत अच्छी तरह से जानते होंगे हम आपको बता दे वह फिल्मों में किसिंग सीन करने से मना करती हैं। इसी वजह से उन्होंने रवि तेजा के साथ फिल्मों में किसिंग सीन करने से इंकार कर दिया था।


3. रकुल प्रीत सिंह



साउथ तथा बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री राकुल प्रीत सिंह ने फिल्मों में तो किसिंग सीन कर चुकी हैं पर रवि तेजा को फिल्म में किसिंग सीन करने से उन्होंने मना कर दिया था।

Find Out More:

Related Articles: