रजनीकांत फैंस को 26 जुलाई 2017 की तारीख का पत्र

Divakar Priyanka
रजनीकांत तमिल फिल्‍मों के सुपर स्‍टार की फिल्‍मी 'कबाली' बॉक्‍स ऑफिस पर धमाकेदार शोहरत और कामयाबी की उचाईया छु लिख रही है। 22 जुलाई यह फिल्‍म दुनियाभर में प्रसारित हुई थी। फिल्‍म की सफलता और जोरदार कामयाबी से गदगद 'रजनी सर' ने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंषको को पत्र लिखकर उनका आभार व्यक्त किया है। 
रविवार को 65 वर्षीय फिल्‍म स्‍टार अमेरिका से अपने शहर चेन्‍नई लौटे। अमेरिका में उन्‍होंने कम से कम दो महीनो का समय बेटी ऐश्‍वर्या के साथ व्यतीत किया। 'कबाली' दुनियाभर में रिलीज होने के एक दिन पहले वे स्‍थानीय सिनेमाहाल में भी देखे गये। फैन्स को लिखा गया रजनीकांत का पत्र साधारण रूप से तमिल भाषा में है। हालाँकि 'रजनी सर' मौजूदा वक्त या समय से आगे की सोच रखते हैं, इसी कारण शायद इस पत्र में 26 जुलाई 2017 की तारीख लिखी गयी है।
 उन्‍होंने इसमें लिखा है कि कबाली फ़िल्म के बनते बनते वे बुरी तरह से थक चुके थे और इससे राहत के लिए उन्‍होंने पिछले दो माह अमेरिका में व्यतीत किये। उन्‍होंने अमेरिका में कुछ मेडिकल टेस्‍ट भी कराये। रजनीकांत के पत्र के कुछ खास अंश इस तरह हैं-"कबाली की बड़ी कामयाबी की खबर सुनने के बाद मैं भारत लौटा हूं। 
यहां आने के बाद मैंने यह फिल्‍म देखी है और इसे देखकर रोमांचिक हूं। इसलिए सभी सदस्‍यों-निर्देशक, निर्माता, सह कलाकारों, प्रशंसकों, लोगों, युवाओं, महिलाओं, मीडियो के दोस्‍तों और थियेटर मालिकों को दिल से धन्‍यवाद। पत्र के आखिर में रजनीकांत ने एक तमिल शब्‍द लिखा है, जिसका अंग्रेजी में अर्थ होता है, 'नाइस टू मीट यू'|" रजनीकांत का लिखा  गया पत्र....



Find Out More:

Related Articles: