Met Gala 2019 : पिंक कारपेट पर बार्बी लुक में उतरीं दीपिका, सभी की निगाहें खूबसूरत गाउन पर

Singh Anchala
नयी दिल्ली। दीपिका पादुकोण ने न्यूयॉर्क में हुए मेट गाला इवेंट में जलवे बिखेरे। मेट गाला के रेड कारपेट पर दीपिका पादुकोण डिजनी प्रिंसेस लुक में नजर आईं। कस्टम मेड पिंक गाउन में दीपिका पादुकोण स्टनिंग लगीं। लेकिन दीपिका पादुकोण को मेट गाला लुक के लिए तैयार होना इतना आसान भी नहीं था। उन्हें थोड़ी मुश्किल का सामना करना पड़ा। इसकी पीछे की वजह रही उनकी आगामी फिल्म छपाक।

दरअसल, दीपिका पादुकोण फिल्म छपाक की शूटिंग से ब्रेक लेकर न्यूयॉर्क मेट गाला इवेंट का हिस्सा बनने पहुंची थीं। फिल्म में वे एसिड अटैक सर्वाइवर का रोल निभा रही हैं। छपाक लक्ष्मी अग्रवाल के संघर्ष और बुरे दौर की कहानी बयां करती है। इसलिए दीपिका के लिए एकदम से डार्क फेज से निकलर मेट गाला के फेयरीटेल और ग्लैमरस वर्ल्ड के लिए वाइब्रेट लुक लेना कठिन रहा।

पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, दीपिका का माइंड अभी तक छपाक जोन से बाहर नहीं निकल पाया है। दीपिका के करीबी सूत्र के मुताबिक, इवेंट के लिए तैयार होना एक्ट्रेस के लिए मुश्किल भरा रहा। वे अभी तक लक्ष्मी अग्रवाल के करेक्टर में रमी हुई हैं. हालांकि दीपिका ने किसी तरह से मैनेज किया और मेट गाला इवेंट में अपने स्टाइल स्टेटमेंट से इंप्रेस किया।

बता दें कि छपाक 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी. इसका निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है। शादी के बाद ये दीपिका का पहला प्रोजेक्ट है, इसलिए भी दीपिका के फैंस उन्हें सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए उत्साहित हैं. फिल्म में दीपिका मालती के रोल में दिखेंगी। छपाक का पहला शेड्यूल दिल्ली में शूट हो चुका है। अब दूसरा शेड्यूल मुंबई में शूट होगा।


Find Out More:

Related Articles: