बोले चूड़ियां से सामने आया नवाज़ुद्दीन और मौनी रॉय नया लुक

Kumari Mausami
बॉलीवुड में आजकल नई और फ्रेश जोड़ियां नज़र आ रही हैं। नए सितारे आ रहे हैं या फिर नई जोड़ियां देखने को मिल रही हैं। इस लिस्ट में लेटेस्ट हैं नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और मौनी रॉय। पिछले कुछ समय से इसकी जानकारी आती ही जा रही है और चर्चा में बनी हुई है। कुछ समय पहले ही इन दोनों के साथ आने की घोषणा हुई थी और अब फिल्म से इनका पहला लुक भी सामने आ गया है।


फिल्म के डायरेक्टर और नवाज़ के भाई शमास नवाज़ सिद्दीकी ने अपने सोशल अकाउंट पर मौनी और नवाज़ की तस्वीरें शेयर की हैं। यह शमास की डायरेक्टोरियल डेब्यू होगी। इस तस्वीर में आप नवाज़ को सिंपल ब्लैक टी-शर्ट और पेंट्स में देखेंगे, दूसरी तरफ मौनी लॉन्ग ट्रेडिशनल एयरिंग पहने काफी खूबसूरत लग रही हैं। यहां देख सकते हैं दोनों का लुक।


जैसा की आप जानते हैं कि नवाज़ ने अक्सर अपनी सभीं फिल्मों में सीरियस और इंटेंस रोल्स किये हैं लेकिन, 'बोले चुडियां' एक रोमांटिक फिल्म है और इसमें नवाज़ मौनी के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। वैसे नवाज़ अपने अलग अलग अवतार से हमें इम्प्रेस करने में कोई कमी नहीं छोड़ते, ऐसे में उन्हें एक लवर बॉय के रूप में देखना भी काफी इंट्रेस्टिंग होगा। यानि इस बार उनका कुछ अलग ही रूप देखने को मिलेगी। इसके अलावा मौनी राजकुमार राव के साथ फिल्म 'मेड इन चाइना', रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म 'ब्रम्हास्त्र' में भी दिखाई देंगी।



Find Out More:

Related Articles: