फिल्म 'बाहुबली' की ये अभिनेत्री करना चाहती है Sridevi की बायोपिक, बचपन से हैं फैन

Gourav Kumar
बॉलीवुड की सुपरस्टार श्रीदेवी बेशक हमारे बीच नहीं है लेकिन आज भी लाखों लोगों के दिलों पर राज करती है। दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी का पिछली साल निधन हो गया जिससे पूरा बॉलीवुड गमगीन हो गया था। पूरा देश श्रीदेवी की अकस्मात मृत्यु से सदमे में आ गया था तो वही बॉलीवुड ने भी अपना नायब हीरा खो दिया था। सबके दिलों की धड़कन फीमेल सुपरस्टार के नाम से प्रसिद्ध श्रीदेवी की आखिरी फिल्म 'मॉम' थी जिसके लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ फिल्म अभिनेत्री का पुरस्कार से भी नवाजा गया था। फिल्म अभिनेत्री श्रीदेवी के चाहने वालों की बहुत लंबी कतार है जिसमें अब एक और नाम सामने आया है। साउथ की सुपर हिट अभिनेत्री और बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकीं तमन्ना भाटिया भी श्रीदेवी के प्रशंसकों में से एक है।


बाहुबली फेम तमन्ना भाटिया ने जताई अपनी इच्छा


दरअसल उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि 'मैं बॉलीवुड में दो चीजें करना चाहती हूं, इनमें से एक है श्रीदेवी की बायोपिक। मैंने हमेशा से श्रीदेवी को एक जवान लड़की के तौर पर देखा है, मैंने हमेशा ये भी सोचा है कि कभी भी अगर श्रीदेवी की बायोपिक पर फिल्म बनेगी तो मैं उनका रोल प्ले करना चाहूंगी। इसके अलावा में एक फुल डांस बेस्ड मूवी में काम करना चाहूंगी।' बाहुबली की एक्ट्रेस तमन्ना ने 1983 में आई श्रीदेवी की फिल्म हिम्मतवाला के सीक्वल में श्रीदेवी को रिप्लेस किया था, जिसमें अजय देवगन भी अहम रोल में दिखाई दिए। यह किसी इत्तेफाक से कम नहीं है कि तम्मना ने अपनी फेवरिट श्री देवी की फिल्म के सीक्वल में काम किया और अब उन्होंने श्री देवी की बायोपिक में उनका रोल निभाने की इच्छा जताई है। बता दें कि तमन्ना ने 2005 में हिन्दी फ़िल्म 'चाँद सा रोशन चेहरा' से अपने करियर की शुरुआत की और बाद में दक्षिण की फिल्मों में भी तमन्ना ने काम किया। तमन्ना ने बताया कि वह बचपन से ही श्रीदेवी की फैन हैl हिन्दी फ़िल्मों में दुबारा तमन्ना ने 2013 में हिम्मतवाला से वापसी की थी जिसमें वो अजय देवगन के साथ रोमांस करती नजर आयी।



गौरतलब है कि बॉलीवुड की सुपरस्टार श्रीदेवी के निधन पर तमन्ना ने शोक व्यक्त करते हुए है एक पोस्ट शेयर कर उन्हें भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी थी। पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था कि 'जिन्हें आप प्रेरक के तौर पर देखते हों, उनका अचानक चले जाना आपको अखरता हैं, श्रीदेवी के कारण ही मैं सिनेमा के तिलस्म में विश्वास कर पाई, मैं अभी भी विश्वास नहीं कर पा रही हूं कि वह नहीं हैं, यह सिनेमा का काला दिन है।' खूबसूरत अदाकार श्रीदेवी ने क़रीब 50 साल के करियर में एक से एक शानदार फिल्म दी। अब उनके नक्शे-कदम पर  उनकी बेटी जान्हवी कपूर फिल्मों में काम कर रही हैं।

Find Out More:

Related Articles: