साउथ की सुपरस्टार है ये पंजाबी गर्ल, शाहिद कपूर के साथ कर चुकी हैं ‘गंदी बात’, तस्वीरें उड़ा देंगी आपके होश

Gourav Kumar
बॉलीवुड में अभिनेत्रियों ने अपने दमदार अभिनय कर अपना परचम लहरया है तो वहीं साउथ फिल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्रियां भी किसी से कम नहीं हैं। साउथ की अदाकाराओं का जादू लाखों लोगों पर चला है और लोग उनकी खूबसूरती के दीवाने बन गए हैं। चार्मी कौर साउथ की ऐसी ही एक खूबसूरत अदाकारा है जिन्होंने सभी का दिल अपनी अदाओं से जीत लिया है। पंजाबी कुड़ी चार्मी कौर अब साउथ की जानी मानी सुपरस्टार बन चुकी है, चार्मी कौर सिख परिवार से हैं लेकिन उन्हें कामयाबी साउथ फिल्मों से मिली।



17 मई 1987 में  चार्मी कौर का जन्म मुंबई में सिख परिवार हुआ।  चार्मी कौर ने 13 साल की उम्र में ही अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत 'नी तोडू कावली' तेलुगू फ़िल्म से की और अपने शानदार अभिनय से उन्होंने फ़िल्म 'कट्टूचेमबकम्' नाम की मलयालम फ़िल्म से बहुत नाम कमाया और यह उनकी पहली सफल फिल्म बनी।  तेलुगू सिनेमा में काम करने वाली चार्मी कौर ने बॉलीवुड फिल्में भी की हैं। बता दें कि बॉलीवुड में उन्होंने फ़िल्म 'बुड्ढा होगा तेरा बाप' से शुरुआत की जिसके बाद चार्मी कोर ज़िला गाज़ियाबाद और आर राजकुमार में कैमियो करती नजर आयीं।



साउथ की खूबसूरत चार्मी कौर ने कई अभिनेत्रीयों की तेलुगू डबिंग भी की है। उन्होंने साउथ की 'मास', 'चक्रम', 'रगड़ा', 'लक्ष्मी' जैसी फिल्में का अपने अभिनय का लोहा मनवाया है जिसके चलते आज उनका नाम साउथ के सुपरस्टार में शमिल हैं। आर राजकुमार में चार्मी कौर शाहिद के साथ 'गंदी बात' गाने में नजर आयीं और सभी को यह गाना पसंद आया। चार्मी कौर ने तेलगु, कन्नड़, हिंदी जैसी भाषाओं की कई फिल्मों में काम किया हैं। अपने बोल्ड अवतार के लिए जाने जानी वाली इस अदाकारा का विवादों से भी गहरा नाता रहा रहा है।



बता दें कि चार्मी कौर हैदराबाद ड्रग्स रैकेट के चलते सुर्ख़ियों में छायी हुई थी। दरअसल तेलंगाना के आबकारी विभाग की विशेष जांच टीम (एसआईटी) ने इस मामले की जाँच की थी। दरअसल हैदराबाद में ड्रग्स रैकेट का पर्दाफाश होने के बाद चार्मी कौर का नाम सामने आया था जिसके बाद उन्हें समन भी भेजा गया। इसके बाद चार्मी कोर ने हाईकोर्ट में पूछताछ से छवि बिगड़ने का हवाला देकर अपील की थी। हांलाकि एक्ट्रेस चार्मी कौर की अपील के बाद हैदराबाद हाईकोर्ट ने के उन्हें राहत दे दी थी। इस केस में पूछताछ के लिए 12 लोगों को समन जारी किया गया था।

Find Out More:

Related Articles: