आलिया ने लॉन्च किया अपना यूट्यूब चैनल, शेयर करेंगी ये सभी महत्वपूर्ण टिप्स

Gourav Kumar
आजकल सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म बन गया है जिसका इस्तेमाल सभी लोग कर रहे हैं और कोई भी इससे अनछुआ नहीं रह पाया है। अपनी बात लोगों तक पहुंचाने का यह बहुत ही आसान तरीका है लेकिन इस प्लेटफार्म पर आपकी छोटी सी गलती आपको ट्रोलर्स का निशाना बना सकती है। बॉलीवुड और सोशल मीडिया का बहुत ही गहरा संबंध है क्योंकि ज्यादातर फिल्मी सितारें सोशल मीडिया के माध्यम से ही वह अपने फैंस तक पहुंच पाते है और फैंस उन तक। इन दिनों सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट का जादू चला हुआ है और उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को बहुत ही खास तोहफा दिया है। 

बता दें कि आलिया भट्ट ने अपना यूट्यूब चैनल लांच कर अपने फैंस को खुश कर दिया है। डिजिटल प्लेटफॉर्म के जरिये अब आलिया हर तरिके से अपने फैंस से जुड़ेंगी। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली आलिया के यूट्यूब चैनल का नाम 'Aliabe' है। आलिया ट्वीटर, इंस्टा पर तो एक्टिव रहती ही थी लेकिन अब वह यूट्यूब पर भी दिखाई देंगी। आलिया भट्ट के यूट्यूब चैनल 'Aliabe' के लांच होते ही लाइक और सब्सक्राइबर्स की बौछार होने लगी और देखते ही देखते 87 हजार से ज्यादा लोगों ने यह चैनल सब्सक्राइब और 2 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया। अपनी दिलकश अदाओं से आलिया ने लाखों लोगों का दिल जीता है। 

दरअसल आलिया अपने इस यूट्यूब चैनल के जरिये अपनी फिल्मों के बिहाइंड द सीन और सेट पर होने वाली मस्ती के वीडियोज साझा करेंगी। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी बताया कि वह अपने चैनल के जरिये अपनी फिटनेस, लाइफस्टाइल और फिल्मों में अपनी अलग-अलग लुक्स के बारे में बात करेंगी। अभी आलिया ने एक वीडियो अपने चैनल पर पोस्ट की है जिसमें वह 'टिप-टिप बरसा पानी' गाने को रिक्रिएट करती दिखीं। अपनी इस 2 मिनट 42 सेकेंड वीडियो में आलिया कहती हैं कि 'इंस्टाग्राम-ट्विटर पर मुझे फैंस का बहुत प्यार मिला है और अब यूट्यूब के जरिए मैं अपने फैंस से जुड़ुंगी। इससे आप जान पाएंगी कि आलिया किस तरह से अपनी जिंदगी जीती है।' 

बॉलीवुड में यूट्यूब प्लैटफॉर्म पर आने वाली सबसे पहली एक्ट्रेस आलिया भट्ट हैं  जिन्होंने अपना चैनल लांच किया है। हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'कलंक' में आलिया अभिनय करती दिखाई दी थी। लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास काम नहीं पायी। 'फिलहाल आलिया भट्ट अपनी आगामी फिल्म 'ब्राह्मस्त्र' की शूटिंग में व्यस्त है। फिल्म 'ब्राह्मस्त्र' में आलिया के साथ रणबीर कपूर भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे। अपनी निजी जिंदगी के बारे में भी आलिया अपने यूट्यूब चैनल में बताती नजर आएंगी। 



Find Out More:

Related Articles: