तीन अलग अलग भाषाओं में साहो के पहले गीत 'साइको सैयां' का टीज़र हुआ रिलीज

Gourav Kumar
साल की सबसे ज्यादा बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक दक्षिण की फिल्म "साहो" पहले दिन से ही चर्चा में है। फिलहाल अब यह फिल्म अगले महीने रिलीज के लिए तैयार है। लगातार एक के बाद एक अपनी घोषणा से ही यह फिल्म सुर्खियों में बनी हुई है जिसमें प्रभास और श्रद्धा कपूर एक साथ रोमांस करते हुए नज़र आएंगे। बताते चलें की अब निर्माताओं ने फ़िल्म के पहले गाने का टीज़र रिलीज कर दिया है। दर्शकों को रोमांस की पहली झलक से रूबरू करवाते हुए, निर्माताओं ने 8 जुलाई को रिलीज होने वाले गाने से पहले इसका टीज़र शेयर कर दिया है।



फ़िल्म के निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर गाने का टीज़र शेयर करते हुए लिखा, "Just a little tease by our Saiyaan is enough to make you go Psycho! Here comes the teaser of #PsychoSaiyaan/#KadalPsycho from #Saaho! गाने के इस टीज़र में फैंस को श्रद्धा कपूर और प्रभास के बीच कितनी जबर्दस्त केमिस्ट्री की झलक देखने मिल रही है, जहाँ दोनों ब्लैक रंग की ड्रेस में डांस नंबर 'साइको सैयां' पर थिरकते हुए नज़र आ रहे है। सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है "साहो" में सुपरस्टार प्रभास अपने एक्शन का दमखम दिखाते हुए नज़र आएंगे। बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के साथ इस फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगु तीन भाषाओं में शूट किया जा रहा है।



"साहो" एक एक्शन थ्रिलर फ़िल्म है, जिसे टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत किया गया है। फिल्म में दक्षिण सिनेमा के सुपरस्टार प्रभास और बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर, चंकी पांडे, अरुण विजय और मुरली शर्मा एंटरटेनमेंट का तड़का लगाते हुए नज़र आएंगे। फिल्म 15 अगस्त 2019 में रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

Find Out More:

Related Articles: