चर्चा में बाहुबली फेम 'प्रभास', फिल्म "साहो" की रिलीज के बाद इस लड़की संग कर सकते हैं शादी

Gourav Kumar
बॉलीवुड की तरह अब साउथ इंडस्ट्री भी हर जगह छायी हुई है और साउथ के कलकारों का जादू लोगों के सर चढ़कर बोल रहा है। इन दिनों हर तरफ साउथ के सुपरस्टार प्रभास सुर्ख़ियों में छाए हुए हैं। प्रभास ज्यादातर अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में रहते हैं लेकिन इस बार साउथ स्टार प्रभास अपनी शादी की खबरों के चलते सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। फिल्म 'बाहुबली' से सभी के दिलों पर एक खास छाप छोड़ने वाले अभिनेता प्रभास अब बहुत जल्द फिल्म 'साहो' से बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। अपनी शानदार एक्टिंग के लिए मशहूर अभिनेता प्रभास अब फिल्म 'साहो' में एक्शन और रोमांस करते नजर आएंगे, अभी प्रभास अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं।



दरअसल साउथ के स्टार प्रभास की शादी से संबंधित कोई न कोई खबर इन दिनों सुर्खियों में आ जाती है जिसके चलते एक और खबर सामने आयी है कि  'साहो' की रिलीज के बाद प्रभास एक यूएस बेस्ड बिजनेसमैन की बेटी से शादी करने वाले हैं लेकिन इस खबर की ऑफिशियल पुष्टि नहीं हुई है। हर कोई प्रभास की शादी के कयास लगाने में लगा हुआ है। बता दें कि पिछले साल प्रभास के अंकल कृष्णम राजू ने मीडिया को बताया था कि' तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री के सबसे एलिजिबल बैचलर प्रभास इस साल शादी जरूर करेंगे, क्योंकि यह उनके परिवार की इच्छा है।' इस बयान को लेकर भी लोग प्रभास की शादी को लेकर अटकलें लगा रहे हैं।


स्टार प्रभास की शादी के संबंध में उनकी बहन ने भी एक लीडिंग वेबसाइट को बताया था कि 'उनकी फैमिली प्रभास की शादी का इंतज़ार कर रही है।' अपनी शादी से जुड़ी किसी भी खबर का अभिनेता प्रभास ने कोई जवाब नहीं दिया है और न ही उन्होंने अपनी शादी का कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट किया है।  'बाहुबली' की को-स्टार अनुष्का शेट्टी के साथ भी प्रभास का नाम जोड़ा जा चूका है। साउथ के अभिनेता प्रभास अपनी बेहतरीन एक्टिंग के चलते आज बहुत लोकप्रिय हैं और लाखों लोग उनके दीवाने हैं। सोशल मीडिया पर भी उनके चाहने वालों की कमी नहीं हैं। अभिनेता प्रभास के फैंस उनकी अपकमिंग फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।



प्रभास की आगामी फिल्म 'साहो' इन दिनों चर्चा में हैं और प्रभास इस फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त चल रहे हैं। फिल्म 'साहो' में प्रभास के साथ बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा श्रद्धा कपूर भी अहम भूमिका में दिखाई देंगी। यह फिल्म 30 अगस्त को रिलीज होने वाली हैं और उससे पहले ही इस फिल्म के गानों ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा रखा है। फिल्म 'साहो' का फर्स्ट पोस्टर भी आ चूका है जिसमें प्रभास और श्रद्धा कपूर दोनों ही बहुत अच्छे लग रहे हैं। साउथ के अभिनेता प्रभास ने फिल्म 'ईश्वर' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी जिसके बाद वह अपने अभिनय के चलते उंचाईओं को छू रहे हैं।

Find Out More:

Related Articles: