मिस्टर पेरफेक्टनिस्ट आमिर खान की बेटी ने कराया बोल्ड फोटोशूट, Curves फ्लॉन्ट करती तस्वीर हो रही वायरल

Gourav Kumar
सोशल मीडिया पर आजकल बॉलीवुड स्टार्स के साथ-साथ उनके बच्चे भी बहुत लोकप्रिय हो रहे हैं। स्टार किड्स सोशल मीडिया पर बहुत जी ज्यादा फेमस हो रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोग इन स्टार किड्स की तस्वीरें और उनके पेज बनाते दिखाई देते हैं। बहुत से बॉलीवुड स्टार्स के बच्चे सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं और उनके फॉलोवर्स भी बहुत ज्यादा हैं। लोगों के बीच बॉलीवुड के स्टार किड्स को लेकर काफी क्रेज है जिसके चलते आए दिन सोशल मीडिया पर स्टार किड्स की तस्वीरें और वीडियो वायरल होती रहती हैं और लोग इन्हें लाइक और शेयर भी करते नजर आते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर बॉलीवुड स्टार आमिर खान की बेटी छायी हुई हैं।


बॉलीवुड के 'मिस्टर पर्फेक्शनलिस्ट' कहे जाने वाले सुपरस्टार आमिर खान की बेटी इरा खान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत पंसद की जा रही हैं। दरअसल इरा खान ने हाल ही में फोटोशूट कराया है जिसमें वह बहुत ही बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं और लोगों को अपने इस लुक से दीवाना बना रही हैं। इरा खान ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं जिसके बाद से उनकी यह तस्वीरें पुरे इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं और लोग इन्हें शेयर भी करते नजर आ रहे हैं। अपने नए फोटोशूट में इरा खान बेहद बोल्ड और हॉट लुक देती दिखाई दे रही हैं जो सभी के दिलों पर छा गया है।


View this post on Instagram
"Who are you?" Photography August 2019. . . . Photography: @photographybyroozbeh Hair: @coleenssalon Makeup: @coleenssalon @nehasinghartistry Stylist: @amybillimoria Venue: @invincibleboudoir Special thanks to Sarika, Seher Hegde, Samriddh Jain. #whoareyou #art #fashion #photography #photoshoot #personality #personalityisfluid

A post shared by Ira Khan (@khan.ira) on


इंस्टाग्राम पर शेयर की गयी तस्वीर में इरा खान रेड क्रॉप टॉप और हॉट पैंट में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। इरा ने अपने हाथों में एक बैग भी पकड़ रखा है और इस तस्वीर में उनके साथ एक और लड़की बैठी दिखाई दे रही हैं। इरा खान की यह नई तस्वीर सभी को बहुत पसंद आ रही है और लोग इसकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। इरा खान अपने पिता बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता आमिर खान के साथ बहुत कम ही दिखाई देती हैं लेकिन सोशल मीडिया पर इरा खान एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती नजर आती हैं। इससे पहले भी उन्होंने कई तस्वीरें शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर बेहद पसंद की गयी हैं।


इरा खान की एक वीडियो कुछ समय पहले बहुत वायरल हुई थी जिसमें वह एक पार्टी में नजर आ रही थीं। इस वीडियो को इरा खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया था। इस वीडियो में वह अपने बॉयफ्रेंड म्यूज़िशियन मिशाल कृपलानी के साथ डांस करती नजर आ रही थीं। मिशाल कृपलानी और इरा खान एक दूसरे को डेट कर रहें हैं जिसका खुलासा उनकी तस्वीरें करती नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर इरा खान ने बहुत तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह मिशाल के साथ नजर आ रही हैं। इरा खान अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं।

Find Out More:

Related Articles: