क्या सोनाक्षी सिन्हा हुईं गिरफ्तार? जानिए चौंका देने वाली सच्चाई

Singh Anchala
बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा का एक कथित वीडियो मंगलवार दोपहर से सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 10 सेकेंड के इस वीडियो में उनके हाथ पर हथकड़ी बांधी जा रही है। वह इसका विरोध कर रही हैं। सोनाक्षी की गिरफ्तारी को लेकर सोशल मीडिया पर #AsliSonaArrested ट्रेंड कर रहा है।


जिस वीडियो को सोनाक्षी सिन्हा का बताया जा रहा है, उसमें उनका चेहरा नहीं दिख रहा है, हालांकि आवाज सोनाक्षी की ही है। वीडियो में सोनाक्षी को खुद को बेकसूर कहते हुए सुना जा सकता है। वीडियो में सोनाक्षी कह रही हैं, 'आप मुझे इस तरह गिरफ्तार नहीं कर सकते। आप जानते हो मैं कौन हूं? मैंने कुछ नहीं किया है, मैं बेकसूर हूं। आप मुझे इस तरह कैसे गिरफ्तार कर सकते हैं?' ट्विटर पर #SonakshiSinhaArrested और #AsliSonaArrested जैसे हैशटैग ट्रेंड कर रहे हैं। 


सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha Video) का यह कथित वीडियो वायरल होते ही उनके फैंस कंफ्यूज हो गए। वह इस वीडियो की सच्चाई जानना चाहते हैं। कुछ फैंस कयास लगा रहे हैं कि ‘दबंग गर्ल’ मुश्किल में हैं, तो कुछ फैंस इसे प्रैंक बता रहे हैं।


सोनाक्षी सिन्हा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर यह मैसेज शेयर किया है…


एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए दी सफाई

सोनाक्षी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद एक्ट्रेस ने सफाई दी है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है जिसमें उन्होंने लिखा है, 'मैं जानती हूं कि कुछ वीडियो वायरल हो रहे है। वो मैं ही हूं लेकिन यह पूरा सच नहीं है। मैं जल्द ही आप सबके साथ सारी डिटेल साझा करूंगी।'


वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में सोनाक्षी की फिल्म खानदानी शफाखाना रिलीज हुई है, फिल्म में उनके अलावा बादशाह और वरुण शर्मा थे। अब जल्द ही उनकी फिल्म मिशन मंगल रिलीज होने वाली है जिसमें उनके अलावा अक्षय कुमार, विद्या बालन, तापसी पन्नू और कृति कुल्हारी हैं।






Find Out More:

Related Articles: