भारती के शो में नोरा फतेही ने अपने डांस से हिला दिया स्टेज, वीडियो हो रहा सुपर वायरल

Gourav Kumar
बॉलीवुड में डांस क्वीन के नाम से मशहूर हुई एक्ट्रेस नोरा फतेही आज सभी के दिल की धड़कन बन चुकी हैं। नोरा फतेही के डांस का जलवा हर तरफ देखने को मिल रहा हैं, हर की नोरा के गानों पर थिरकता दिखाई दे रहा है। हाल ही में फिल्म 'बाटला हाउस' का गाना 'साकी-साकी' रिलीज हुआ जिसके बाद इस सॉन्ग को जबरदस्त रेस्पोंस मिल रहा है। इस गाने में नोरा फतेही ने बेहतरीन डांस कर सबको अपना दिवाना बना लिया है। बहुत ही कम समय में अपने डांस के बलबूते पर नोरा ने बॉलीवुड में एक खास जगह बना ली है और आज वह बॉलीवुड की फिल्मों के गानों पर डांस कर सबकी वाहवाही लुटती नजर आ रही हैं।



फिल्म 'बाटला हाउस' के प्रमोशन के लिए नोरा फतेही कॉमेडियन भारती सिंह के शो में नजर आई थीं। इस शो में नोरा फतेही ने अपने डांस से चार चांद लगा दिए। दरअसल इस शो में नोरा को एक डांसिंग चैलेंज दिया गया जिसे पूरा करते हुए उन्होंने अपनी फिल्म 'बाटला हाउस' के 'साकी-साकी' गाने पर जबरदस्त डांस किया और उनकी परफॉरमेंस को देख दूसरे लोग भी खुद को नहीं रोक पाए और शो पर डांस का माहौल बन गया। बता दें कि नोरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने डांस की एक क्लिप शेयर करते हुए लिखा कि 'क्या कोई मेरे साकी-साकी डांस चैलेंज को एक्सेप्ट कर सकता है।'  नोरा के इस चैलेंज को सोशल मीडिया पर लोग एक्सेप्ट करते दिखाई दे रहे हैं।


नोरा फतेही की इस डांस क्लिप को इंस्टाग्राम पर अब तक 18 लाख लोग देख चुके हैं और अभी भी यह सिलसिला जारी है। नोरा ने इससे पहले फिल्म 'सत्यमेव जयते' में 'दिलबर-दिलबर' गाने में पर डांस किया था जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था और लोगों की जुबान पर नोरा का ही नाम छा गया था। नोरा अपने बेहतरीन डांस परफॉरमेंस से एक के बाद एक हिट सॉन्ग दे रही हैं। नोरा फतेही अपने डांस के साथ-साथ अपनी फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं। नोरा सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरों और डांस वीडियो के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं। नोरा बिग बॉस में भी नजर आ चुकी हैं जिसके बाद वह ज्यादा लोकप्रिय हुई हैं।


देखिये विडियो :


View this post on Instagram
Nobody: Nora: did someone say dance battle ..hold my Saki..👜 (As u can see..I take my dance battles very seriously)🤡🤣🤣🤣 #noriana Video via @tellyobsessed

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi) on


नोरा ने बॉलीवुड अपने स्ट्रगल के बारे में कहा कि 'मैं 8 लड़कियों के साथ एक अपार्टमेंट शेयर करती थी । मुझे वो अपार्टमेंट छोड़ना पड़ा । लड़कियों ने मेरा पासपोर्ट चुरा लिया था । इसके बाद मैं कुछ समय के लिए वापस कनाडा आ गई । मैं हिंदी बोलना सीख रही थी और जब ऑडिशन देने जाती थी तो सब मेरा मजाक उड़ाते थे । वो मेरे मुंह पर ही हंसते थे । घर जाते वक्त मैं पूरे रास्ते रोती रही।' एक इंटरव्यू में नोरा ने कहा था, 'मैं एक रूढिवादी परिवार से आती हूं। मैं अपने कमरे में डांस करती थी और उसके वीडियो लोगों को दिखाती थी। लोग मेरे डांस को पसंद करते थे।'

Find Out More:

Related Articles: