कहीं आपकी सांसें थम न जाएं कियारा के पर्स की कीमत सुन कर

Singh Anchala
बॉलीवुड एक्ट्रसेस आए दिन अपने डिजाइनर महंगे कपड़ों से लेकर बैग की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। इस लिस्ट में सबसे ऊपर नाम प्रियंका चोपड़ा, सोनम कपूर, आलिया भट्ट और करीना का आता है। अब इस लुस्ट में एक नया नाम जुड़ गया है कियारा आडवाणी का।


फिल्म कबीर सिंह से रातोरात पहचान बनाने वाली अदाकारा कियारा आडवाणी द्वारा 31 जुलाई 2019 को अपना 27वां जन्मदिन मनाया गया था। अपने बर्थडे के मौके पर कियारा पर्ल व्हाइट आउटफिट में देखने को मिली थी। अदाकारा कियारा के बर्थडे लुक में सबसे ज्यादा ध्यान उनके व्हाइट बेल्ट बैग द्वारा अपनी ओर खींचा गया था। आपको बता बता दें कि कियारा के इस व्हाइट बैग की कीमत $5000 यानी 3, 53,707 लाख रुपये बताई जा रही है।



कियारा की बात करें तो फिल्म कबीर सिंह ने कियारा के करियर को एक नई उड़ान दी है। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने कई बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए।




एक्ट्रेस कियारा अब फिल्म गुड न्यूज में देखने को मिलेगी. इस फिल्म में कियारा के साथ सुपरस्टार अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ और करीना कपूर खान भी लीड रोल में नजर आएगी। इस फिल्म को राज मेहता द्वारा डायरेक्ट किया जा रहा हैं। रिलीज डेट की बात की जाए तो यह फिल्म 27 नवंबर 2019 को रिलीज की जाएगी।




Find Out More:

Related Articles: