अनुराग बासु की इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी आशा नेगी

Kumari Mausami
खबरों की मानें तो टीवी शो पवित्र रिश्ता फेम आशा नेगी जल्द ही बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने वाली हैं। सूत्रों के अनुसार, बताया जा रहा है कि आशा, निर्देशक अनुराग बासु की फिल्म मेट्रो 2 में नजर आएंगी। 



रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनुराग बासु 2007 में आई मेट्रो का सीक्वल बना रहे हैं। इस फिल्म में आशा नेगी एक अहम किरदार निभाएंगी। वो अभिषेक बच्चन के अपोजिट नजर आएंगी। उन्होंने अभिषेक के साथ 2 दिन की शूटिंग भी कर ली है। हालांकि फिल्म के मेकर्स ने उन्हें इस बारे में फिलहाल पूरी तरह से चुप रहने के लिए कहा है। इसमें अभिषेक बच्चन के अलावा, राजकुमार राव भी अहम किरदार में नजर आएंगे।



आशा को आखिरी बार सीरियल कुछ तो है तेरे मेरे दरमियां में देखा गया था। उन्होंने लगभग 3 साल के ब्रेक के बाद वेब सीरीज बारिश में काम किया। आशा टीवी सीरियल नहीं करना चाहती हैं। इसके पीछे की वजह है कि उनके ज्यादातर शोज कुछ महीनों में बंद कर दिए गए थे और इस वजह से वो डिप्रेशन में चली गईं थीं। लंबे ब्रेक के बाद अब वो सिर्फ वेब शोज और अपने बॉलीवुड करिअर पर ही ध्यान देना चाहती हैं। 



बातचीत के दौरान, डिप्रेशन के बारे में आशा ने बताया था- 'मेरा पहला शो, 'पवित्र रिश्ता सुपरहिट था। ईमानदारी से, उस समय, मुझे स्टारडम के लिए संघर्ष नहीं करना पड़ा। लेकिन उस शो के बाद, मैं करियर में एक कठिन दौर से गुजरी। मैं बहुत जल्दी टूट जाती थी। सोचती रहती थी कि वास्तव में मेरे साथ क्या हो रहा है। पता नहीं था कि मेरा जीवन कहां जा रहा है। पवित्र रिश्ता के बाद, मैंने जो शो लिया दुर्भाग्य से वो दर्शकों को प्रभावित करने में असफल रहा। जिसकी वजह से मैं डिप्रेशन में चली गई, लेकिन अब मुझे खुशी है कि ये सब मेरे साथ हुआ क्योंकि जब काम के लिए मुंबई शिफ्ट हुई तो शुरुआती दौर में काम के लिए ज्यादा संघर्ष नहीं करना पड़ा। लेकिन इस कठिन दौर ने मुझे एहसास दिलाया कि कभी भी अपनी सफलता या असफलता पर निर्भर न रहें। बस जो भी परिणाम है, उसमें खुश रहना सीखिए। अब, मैंने हर स्थिति में खुश रहने की कला सीख ली है।'


Find Out More:

Related Articles: