दीपिका ने रणवीर को बुलाया 'डैडी', क्या ये कपल जल्द देने वाले हैं गुडन्यूज़ ?

Kumari Mausami
वैसे तो आए दिन सोशल मीडिया पर दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अपनी क्यूट हरकतों से फैंस को चौंकाते रहते हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ, जब एनर्जी से भरे रणवीर सिंह ने फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव सेशन रखा। रणवीर के लाइव जाते ही फैंस के कमेन्ट्स की बाढ़ आ गई और इसमें दीपिका पादुकोण का कमेंट भी मौजूद था। 



जहां इस बात में कोई सरप्राइज नहीं है कि दीपिका आने रणवीर की फोटो पर कमेंट किया, लेकिन दीपिका के कमेंट में लिखी बात जरूर चौंकाने वाली थी। दीपिका ने रणवीर के लाइव वीडियो पर कमेंट किया, 'हाय डैडी'। इस बात से कान्स 2019 की खबरें आपके दिमाग में जरूर दौड़ जाती हैं, जब दीपिका की एक तस्वीर को देखकर मीडिया और फैंस ने उनके प्रेग्नेंट होने के कयास लगाए थे। 



ऐसे में अब शक होता है कि शायद ये अफवाह सही थी। दीपिका ने शुरुआत से ही अपनी प्रेग्नेंसी की अफवाहों के बारे में बात की है और इन्हें झुठलाया है। 



हालांकि अब फैंस परेशान हैं कि इस कमेंट का मतलब आखिर क्या हो सकता है। रणवीर सिंह ने पति के कमेंट के जवाब में हाय बेबी भी चिल्लाया। दीपिका के बाद अर्जुन कपूर के कमेंट को भी अनदेखा नहीं किया जा सकता। अर्जुन कपूर ने लिखा-Baba Bhabi gonna give u one.



अब दीपिका के प्रेग्नेंट होने की खबर सच है या नहीं ये तो दीपिका और रणवीर ही जानते हैं। बता दें कि हाल के इंटरव्यू में दीपिका ने रणवीर सिंह के बारे में बात की थी। उन्होंने बताया कि उन्हें रणवीर संग फिल्म 83 में काम करना कैसा लग रहा है और ये भी बताया कि कैसे उन्होंने रणवीर को डिप्रेशन से अपनी लड़ाई के बारे में नहीं बताया था। इसी इंटरव्यू में उनसे पूछा गया कि रणवीर को क्या पसंद है तो दीपिका ने कहा, 'कपड़ें, वैनिटी'। अब रणवीर सिंह के फैशन के प्रति प्यार और फंकी स्टाइल को देखा जाए तो उन्होंने हमेशा से ही ये बात साफ रखी है कि उन्हें अलग-अलग कपड़ों से कितना प्यार है।



बता दें कि दीपिका पादुकोण, फिलहाल पति रणवीर सिंह संग फिल्म 83 में काम कर रही हैं। इसके अलावा वे मेघना गुलजार की फिल्म छपाक में विक्रांत मैसी संग नजर आएंगी।


Find Out More:

Related Articles: