साउथ की बहुचर्चित फिल्म 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' का टीजर रिलीज, चिरंजीवी-अमिताभ का एक्शन जीत लेगा दिल

Gourav Kumar
दर्शकों के लंबे इंतजार के बाद दक्षिण भारत की बहूप्रतीक्षित फिल्म "सई रा नरसिम्हा रेड्डी" का तिजार आखिरकार रिलीज कर दिया गया। बता दें की इससे पहले फिल्म के दमदार कैरेक्टर के पोस्टर के साथ दर्शकों को एक अलग दुनियां का अनुभव कराया था जिसके बाद तो जैसे दर्शकों को फिल्म का बहुत ही बेसब्री से इंतजार है। 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ अभिनेता चिरंजीवी, विजय सेतुपति और तमन्ना भाटिया जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं। डेढ़ मिनट के टीजर में अभिनेता चिरंजीवी का शानदार एक्शन और तलवारबाजी हर किसी का दिल जीत लेगी।



आपकी जानकरी के लिए बता दें की यह फिल्म नरसिम्हा रेड्डी की एक वास्तविक जीवन की कहानी पर आधारित है। टीज़र की शुरुआत उन नायकों के इतिहास के बारे में बात करने से होती है जिन्होंने देश के लिए अपना बलिदान दिया जैसे कि रानी लक्ष्मी बाई, भगत सिंह और मंगल पांडे। टीज़र में ना केवल मजबूत डॉयलॉग्स बल्कि सच्ची घटनाओं पर आधारित इसकी जानदार कहानी और दमदार किरदार निश्चित तौर पर आपके रोंगटे खड़े कर देंगे। 90 सेकंड के इस टीज़र में नरसिम्हा रेड्डी की अनकही कहानी के बारे में बात की गई है जो इतिहास के उन पन्नों में खो गई है, जिन्होंने ब्रिटिश के साथ पहली लड़ाई लड़ी थी। कहानी का उद्देश्य किंवदंती की वीरता को सामने लाना है। सुपरस्टार चिरंजीवी का अविश्वसनीय नरसिम्हा रेड्डी लुक जो दुश्मनों के खिलाफ युद्ध लड़ने के लिए तैयार है, देख कर निश्चित रूप से आपके भीतर भी देशभक्ति की भावना उमड़ पड़ेगी।



बता दें कि फिल्म 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' में अमिताभ बच्चन फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के बाद एक बार फिर अंग्रेजों से भिड़ते दिखाई देंगे। फिल्म में हीरो चिरंजीवी आंध्र प्रदेश के स्वतंत्रता सेनानी उयालवाड़ा नरसिम्हा रेड्डी की भूमिका में हैं। अमिताभ बच्चन की फिल्म में भूमिका उनके गुरु और आध्यात्मिक नेता गोसाई वेंकन्ना की है। यह पीरियड ड्रामा स्वतंत्रता सेनानी उयालवाड़ा नरसिम्हा रेड्डी के जीवन पर आधारित है और इस युद्ध को भारत में ब्रिटिश शासन के खिलाफ स्वतंत्रता का पहला युद्ध माना जाता है।

Find Out More:

Related Articles: