इस मामले में पहली तेलुगु फिल्म बनी साहो

Kumari Mausami
बाहुबली स्टार प्रभास की अपकमिंग फिल्म साहो 300 करोड़ से ज्यादा के बजट में बनकर तैयार हुई है। साहो तेलुगु की पहली ऐसी फिल्म है जिसे माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफार्म ट्विटर पर हैशमोजी (इमोजी) मिला है। श्रद्धा कपूर, नील नितिन मुकेश स्टारर फिल्म 30 अगस्त को रिलीज होने वाली है। 


श्रद्धा कपूर ने साहो के इस स्पेशल इमोजी को हैशमोजी नाम से अपने ट्विटर अकांउट पर शेयर किया है। उन्होंने ट्विटर इंडिया को धन्यवाद देते हुए लिखा - साहो का ऑफिशियल हैशमोजी, ट्वीट करते समय यूज करें। 


डायरेक्टर सुजीथ के निर्देशन में बनी साहो की शूटिंग दुबई और अबूधाबी के अलावा यूरोप में भी हुई है। वहीं इसे हिन्दी के अलावा तेलुगु, तमिल और मलयालम में भी बनाया गया है। फिल्म के प्रमोशन के लिए प्रभास और श्रद्धा ट्विटर इंडिया पर लाइव इंटरव्यू देने भी पहुंचे थे। 


साहो में एक्शन का स्केल ऊंचा रखने के लिए एक्शन डायरेक्टर की टीम ने बाइक और कारों के अलावा चॉपर के साथ भी स्टंट डिजाइन करवाया। यह सब हॉलीवुड की मिशन इम्पॉसिबल और ट्रांसफॉर्मर्स का एक्शन डिजाइन कर चुके एक्शन डायरेक्टर्स ने किया। सीक्वेंस में असली चॉपर यूज किए गए। हालांकि उन्हें रनिंग मोड में दिखाया गया। उनका आपस में ब्लास्ट नहीं करवाया गया। 

Find Out More:

Related Articles: