बैकलेस ड्रेस में इस खूबसूरत एक्ट्रेस ने बिखेरे जलवे, हॉटनेस देख आपके भी छूट जाएंगे पसीने

Gourav Kumar
हम अक्सर देखते हैं की बॉलीवुड हो या फिर टॉलीवुड यहाँ की अभिनेत्रियों के लाखों दीवाने हैं, हो भी क्यों नहीं वो होती ही इतनी ज्यादा खूबसूरत और हॉट हैं। कुछ ऐसी ही हैं दक्षिण भारत की बेहद ही आकर्षक और खूबसूरत अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह जो अब बॉलीवुड में भी कदम रख चुकी हैं। आपको बता दें की रकुल प्रीत की सादगी और इनके आकर्षक व्यक्तित्व की वजह से इनके लाखों दीवाने हैं। आपकी जानकारी के लिए बताते चलें की बॉलीवुड और साउथ फिल्मों के सफल अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह का नाम इन दिनों बॉलीवुड में काफी जोरों शोरों से चल रहा है और हर किसी की जुबां पर रकुल प्रीत सिंह का नाम है, तो वही हाल ही में रकुल प्रीत सिंह एक पार्टी में शिरकत करने पहुंची थी जहां पर उनका बोल्ड अवतार देखने को मिला है।



बता दें कि अभी हाल ही में रिलीज फिल्म "बाटला हाउस" के डायरेक्टर निखिल आडवाणी ने हाल ही में एक पार्टी रखी थी जिसमें बाटला हाउस फिल्म के पूरी स्टारकास्ट के अलावा बॉलीवुड के कई बड़े-बड़े सेलेब्स ने हिस्सा लिया था। तो वहीं बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह भी उसी पार्टी में शामिल होने के लिए पहुंची थी, लेकिन पार्टी को जॉइन करने से पहले रकुल प्रीत सिंह ने मीडिया को कुछ पोज दिए जिसमें उनका आकर्षण फिगर देखने को मिला है।



आपको ये भी बता दें की प्रोड्यूसर डायरेक्टर और राइटर निखिल आडवाणी की पार्टी में शिरकत करने पहुंची रकुल प्रीत सिंह बैकलेस ड्रेस में काफी हॉट नजर आ रही थी, आपको बता दें कि रकुल प्रीत सिंह की इन तस्वीरों मैं रकुल प्रीत सिंह का कातिला अंदाज़ लोगों को साफ नजर आ रहा है, और उनके इस हॉट अंदाज को देखकर हर कोई उनका दीवाना हो रहा है, इस लुक के साथ रकुल ने मिनिमल मेकअप, पिंक ग्लॉसी लिप्स और स्ट्रेट हेयर्स उनके लुक को कम्पलीट कर रहे हैं, रकुल की इस पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।



जी हाँ ये वही रकुल प्रीत सिंह हैं जिन्होने अभी हाल ही में अजय देवगन की फिल्म "दे दे प्यार दे" में काम किया था। तो वहीं वर्क फुट की बात की जाए तो इन दिनों रकुल प्रीत सिंह सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म मरजावा में देखने को मिलने वाली है और रकुल प्रीत सिंह की फिल्म मरजावा इसी साल 2 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। वैसे जो भी कह लीजिये रकुल की सुंदरता और उनकी बेधड़क अंदाज वाली एक्टिंग उनकी एक अलग ही छवि बनती है जिसकी वजह से आज वो हिट हैं।

Find Out More:

Related Articles: