एथलीट्स के परिवार वालों को लेकर छलका दीपिका का दर्द, कहा- उन्हें पहचान नहीं मिलती

Singh Anchala
बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पाुदकोण अपनी आगामी फिल्म '83' में कपिल देव की पत्नी रोमी के किरदार में नजर आएगी। अदाकारा दीपिका का ऐसा मानना है कि एथलीट्स की बीवियों और परिवार वालों को वह पहचान नहीं मिलती है जिनके कि वे हकदार होते हैं और मेरे इस फिल्म को करने की यही वजह है। बता दें कि एक्ट्रेस ने फिल्म 83 को लेकर यह बात कही है।


बॉलीवुड निर्देशक कबीर खान द्वारा निर्देशित इस फिल्म में दीपिका के पति अभिनेता रणवीर सिंह दिग्गज खिलाड़ी कपिल देव के किरदार में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म साल 2020 में अप्रैल माह में रिलीज की जाएगी।


बता दें कि हाल ही में मुंबई में बुधवार को आईफा अवॉर्ड्स के रेड कार्पेट पर मीडिया से बातचीत करते हुए दीपिका ने बताया कि, "कबीर ने इस फिल्म के लिए मुझे सोचा और यह एक छोटा, हालांकि खास किरदार है। अतः मुझे लगता है कि जब कोई खिलाड़ी अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर प्रदर्शन करता है या जीतता है तो उसकी बीवी या परिवार को हमेशा इसका पर्याप्त श्रेय नहीं मिलता है। मुझे लगता है कि उनके परिवार को उतनी पहचान नहीं मिलती है, जितनी कि वे हकदार हैं और इसलिए इस बात को दिमाग में रखते हुए मैंने इस फिल्म को करना चाहा है।"


Find Out More:

Related Articles: