17 वर्षों के बाद अपनी फिल्म की हीरोइन से बेहद ही गर्मजोशी से मिले सलमान खान, देखते ही गले लगा लिया

Gourav Kumar
सलमान खान उन अभिनेताओं में शामिल हैं ज्ंकि लोकप्रियता हमेशा ही आसमान में छाई रहती है। बताते चलें की इन दिनों सलमान खान छोटे प्परदे पर आने वाले बेहद ही लोकप्रिय कार्यक्रम 'बिग बॉस सीजन 13' को लेकर काफी चर्चाओं में बने हुए हैं। इस सीजन में बिग बॉस के घर में लिविंग रूम, बाथरूम और बेडरूम आलीशान होने वाला है जिसकी तस्वीरें हाल ही में इंटरनेट पर खुद सलमान खान द्वारा शेयर की गई थी। खैर आज सलमान खान ने बिग बॉस के लिए एक प्रेस मीट रखी थी जहां उनकी हीरोइन अमीषा पटेल भी नजर आई थी और इन दोनों के बीच काफी सालों बाद भी गजब की बॉन्डिंग देखने को मिली।



17 साल पहले किया था इस फिल्म में काम
आपकी जानकारी के लिए बता दे की खूबसूरत अदाकारा अमीषा पटेल और सलमान खान ने साल साल 2002 में आई फिल्म 'यह है जलवा' में एक साथ काम किया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी लेकिन इन दोनों की जोड़ी को फैंस ने काफी पसंद किया था। इस फिल्म का डायरेक्टर डेविड धवन ने किया था तो वहीं कादर खान भी लीड रोल में दिखे थे। करीब 17 साल बाद एक बार फिर से सलमान और अमीषा पटेल एक साथ कैमरे में कैद हुए हैं। आप इन तस्वीरों में देख सकते हो कि सलमान खान ने प्रेस मीट के दौरान अमीषा पटेल को देखते ही गले लगा लिया था। सलमान और अमीषा आज भी एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं।



छोटे पर्दे का सबसे मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस करीब 3 महीने तक लोगों को एंटरटेन करता है। टीआरपी के मामले में यह सोच सभी रिकॉर्ड तोड़ देता है और इस बार काफी कुछ नया देखने को मिलेगा प्रेस मीट के दौरान सलमान खान और अमीषा पटेल ने ढेर सारी बातें की और सलमान खान ने कथक डांसर के साथ थिरकते हुए भी नजर आए थे। अगर हम लुक्स की बात करें तो सलमान खान हमेशा की तरह ड्रेसिंग लग रहे थे तो वही अमीषा पटेल काफी हॉट लुक में नजर आई थी। आशा है कि यह जोड़ी एक बार फिर से फिल्म में देखने को मिलेगी लेकिन अमीषा पटेल आजकल बॉलीवुड से जैसे गुमनाम सी हो गई है।

Find Out More:

Related Articles: