'ड्रीम गर्ल' ने बिकनी पहन पूल किनारे दिखाया अपना बोल्ड लुक, तस्वीरें देख फैन्स के उड़े होश

Gourav Kumar
फिल्म इंडस्ट्री में वैसे यो एक से बढ़ कर एक खूबसूरत अभिनेत्रियाँ हैं मगर कुछ अदाकाराओं ने कम समय में ही अपनी खास पहचान बना ली और एक्ट्रेस नुसरत भरूचा उन्ही में से एक हैं जी इन दिनों थाईलैंड में अपने फ्रेंड्स संग वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं। इस वेकेशन की कई तस्वीरें नुसरत ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं, बता दें कि थाईलैंड में नुसरत अपनी फ्रेंड की बेचलरेट पार्टी में गई हैं।



इन तस्वीरों में एक्ट्रेस अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं, पूल किनारे पोज देती नुसरत का बोल्ड अवतार चर्चा में है। सामने आईं इन तस्वीरों में नुसरत प्रिंटिड बिकिनी में दिख रही हैं। उन्होंने एक कैप से अपने लुक को पूरा किया है।



नुसरत की इन तस्वीरों में इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है। तस्वीरों में वह पानी के बीचो बीच मस्ती में डूबी हुई है। सामने आईं इन तस्वीरों में वह अपनी  बॉडी पर बने टैटू को भी दिखा रही हैं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं, फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।



काम की बात करें तो नुसरत की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' हाल ही में रिलीज हुई थी। फिल्म में उनके अपोजिट आयुष्मान खुराना थे। नुसरत ने आयुष्मान की गर्लफ्रेंड का किरदार निभाया था। फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया था। अपकमिंग प्रोजैक्ट्स की बात करें तो वह राजकुमार राव के साथ फिल्म 'तुर्रम खान' में नजर आएंगी। यह फिल्म अगले साल जनवरी में रिलीज हो रही है।

Find Out More:

Related Articles: