जेनिफर लोपेज, एलेक्स रोड्रिगेज ने आधिकारिक रूप से अपनी सगाई को खत्म किया

Kumari Mausami
गायक जेनिफर लोपेज और बेसबॉल स्टार एलेक्स रोड्रिगेज ने आधिकारिक रूप से अपने रिश्ते को समाप्त कर दिया है। कथित तौर पर, दोनों ने एक संयुक्त बयान में अपनी सगाई को बंद कर दिया। यह बताया गया था कि प्रशंसकों के लिए लोपेज, जे.एल.ओ और ए-रॉड के रूप में लोकप्रिय रॉड्रिग्ज उनके रिश्ते में समस्याओं का सामना कर रहे हैं और युगल ने इसे आगे बढ़ने के लिए कड़ी मेहनत की, लेकिन ऐसा लगता है कि चीजें अच्छी तरह से काम नहीं करती हैं। पांच साल तक साथ रहने के बाद शुक्रवार को, कई रिपोर्टों ने पुष्टि की कि युगल ने अपनी सगाई तोड़ दी थी। उन्होंने 2019 में अपनी सगाई की घोषणा की थी।
 Eonline.com के अनुसार, उन्होंने संयुक्त रूप से बयान में कहा, "हमने महसूस किया है कि हम दोस्त के रूप में बेहतर हैं और शेष के लिए तत्पर हैं। हम एक साथ काम करना जारी रखेंगे और एक दूसरे का समर्थन करेंगे।"
उन्होंने कहा कि "वे एक-दूसरे और एक-दूसरे के बच्चों के लिए शुभकामनाएं देते हैं। उनके लिए सम्मान। हमारे पास कहने के लिए केवल एक और टिप्पणी है, जिसने हर किसी को धन्यवाद दिया है।
लोपेज के पूर्व पति, गायक मार्क एंथोनी के साथ एम्मी और मैक्स मुनिज़ हैं, जबकि रोड्रिगेज ने बेटियों नताशा और एला रोड्रिगेज की पूर्व पत्नी सिंथिया स्कर्टीस के साथ शेयर की है।

Find Out More:

Related Articles: