मैडम तुसाद ने हैरी और मेघन की मोम की प्रतिमाओं शाही राजपरिवार से दूर किया

Kumari Mausami
मैडम तुसाद ने तय किया है कि प्रिंस हैरी और उनकी पत्नी मेघन मर्कल के वैक्सवर्क मॉडल अब आकर्षण के हॉलीवुड क्षेत्र में हैं, न कि हाउस ऑफ विंडसर के अन्य सदस्यों के साथ। लंदन में मैडम तुसाद के शाही खंड में प्रिंस हैरी और मेघन मार्कल की मोम की प्रतिमाओं को उनके स्थान से स्थानांतरित कर दिया गया है।
युगल, ड्यूक एंड डचेस ऑफ ससेक्स, ने अटलांटिक के दूसरी ओर नए स्वतंत्र करियर बनाने के लिए रॉयल कर्तव्यों को छोड़ दिया, और तब से नेटफ्लिक्स, स्पॉटिफ़ और ऐप्पल के लिए सामग्री वितरित करने और उत्पादन करने के लिए सौदों पर हस्ताक्षर किए हैं।
प्रसिद्ध आकर्षण ने गुरुवार को कहा कि अब उनके मोम के मॉडल को लंदन में मैडम तुसाद के शाही खंड में उनके स्थान से स्थानांतरित कर दिया गया है ताकि अन्य हस्तियों में शामिल हो सकें।
मैडम तुसाद ने एक बयान में कहा, "हैरी और मेघन ने ज़ोन को स्थानांतरित कर दिया है - मैडम तुसाद लंदन ने प्रिंस हैरी और मेघन मार्कल के अपने नए अवार्ड्स पार्टी ज़ोन में फ्रॉगमोर से हॉलीवुड में अपने कदम को प्रतिबिंबित करने के लिए स्थानांतरित कर दिया है।"
इस महीने के अंत में, हैरी और यूएस चैट शो क्वीन ओपरा विन्फ्रे द्वारा सह-निर्मित मानसिक स्वास्थ्य के मुद्दों पर एक टेलीविज़न डॉक्यूमेंट्री सीरीज़ का स्ट्रीमिंग सेवा Apple TV+ पर प्रीमियर हुआ।
प्रसारण से पहले, हैरी अमेरिकी अभिनेता डैक्स शेफर्ड द्वारा होस्ट किए गए "आर्मचेयर एक्सपर्ट" पॉडकास्ट में दिखाई दिए, जिसमें उन्होंने अपने जीवन की तुलना "ट्रूमैन शो" से की, जो एक ऐसे व्यक्ति के बारे में एक फिल्म है जो अनजाने में केंद्रीय चरित्र के रूप में बड़ा हुआ है। एक लोकप्रिय विश्वव्यापी टेलीविजन रियलिटी शो में।

Find Out More:

Related Articles: