कांग्रेस ने सुप्रिया श्रीनेट को बनाया नया सोशल मीडिया प्रमुख

Kumari Mausami
कांग्रेस ने सोमवार को सुप्रिया श्रीनेट को अपने संचार विभाग में सोशल मीडिया और डिजिटल प्लेटफॉर्म का अध्यक्ष नियुक्त किया। वह रोहन गुप्ता की जगह ले रही हैं, जिन्हें तत्काल प्रभाव से पार्टी प्रवक्ता के रूप में नियुक्त किया गया है। पार्टी की ओर से एक आधिकारिक बयान में कहा गया, कांग्रेस अध्यक्ष ने सुप्रिया श्रीनेट को नए संचार विभाग में अध्यक्ष, सोशल मीडिया और डिजिटल प्लेटफॉर्म के रूप में तत्काल प्रभाव से मंजूरी दे दी है।
बयान में यह भी कहा गया, पार्टी सोशल मीडिया विभाग के निवर्तमान अध्यक्ष रोहन गुप्ता के योगदान की सराहना करती है। रोहन गुप्ता को तत्काल प्रभाव से एआईसीसी का प्रवक्ता नियुक्त किया गया है। पार्टी ने जयराम रमेश को प्रभारी महासचिव नियुक्त कर अपने संचार विभाग का नाम बदल दिया है।
पार्टी ने पवन खेड़ा को संचार विभाग में मीडिया और प्रचार का अध्यक्ष भी नियुक्त किया है। कांग्रेस ने उदयपुर चिंतन शिविर के दौरान लोगों के साथ अपने जुड़ाव को बेहतर बनाने में मदद करने के लिए अपने संचार विंग को मजबूत करने का फैसला किया था। संचार विभाग के पास सोशल मीडिया और डिजिटल प्लेटफॉर्म होंगे, साथ ही बेहतर समन्वय सुनिश्चित करने के लिए सभी राज्यों में पार्टी के संचार विंग होंगे।

Find Out More:

Related Articles: