सभी क्षेत्रीय दलों को तबाह करना चाहती है बीजेपी : तेजस्वी यादव

Kumari Mausami
राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी यादव, जो बुधवार को बिहार के उपमुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेंगे, ने भारतीय जनता पार्टी पर सभी क्षेत्रीय दलों को नष्ट करने का आरोप लगाया है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि उनकी पार्टी बिहार में क्षेत्रीय दलों को नष्ट कर देगी।

बिहार लोकतंत्र का जन्मस्थान है और भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि उनकी पार्टी लोकतंत्र को नष्ट कर देगी। बिहार के लोग इसे बर्दाश्त नहीं कर सकते। यादव ने मंगलवार को नीतीश कुमार के साथ एक संयुक्त संवाददाता सम्मेलन में कहा, जिन्होंने आज पहले मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया और बाद में एक नई सरकार बनाने का दावा पेश किया।
यादव ने आगे कहा कि उत्तर भारत में बीजेपी अकेली रह गई है। जदयू के एनडीए से अलग होने के बाद, बीजेपी बिहार विधानसभा में ही नहीं बल्कि उत्तर भारत में भी अकेली रह गई है। उत्तर प्रदेश को छोड़कर, आप देख सकते हैं कि पंजाब, हिमाचल प्रदेश, दिल्ली, छत्तीसगढ़, राजस्थान और पश्चिम बंगाल में कोई गठबंधन सहयोगी नहीं है। तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार बिहार के मुख्यमंत्री बने रहेंगे।
उन्होंने बिहार और बिहार के लोगों के हित में अनुकरणीय कार्य किए हैं। उनके द्वारा किए गए कार्यों को कोई नहीं भूलेगा। हमारे बीच हर परिवार की तरह विवाद हैं। अब, उन चीजों को भूल जाओ। चाचा (नीतीश कुमार) और भतीजे (तेजस्वी यादव) ) ने एक साथ हाथ मिलाया और हम बिहार के आम लोगों के हित में काम करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

Find Out More:

Related Articles: