दिल का दौरा पड़ने के बाद राजू श्रीवास्तव की हालत स्थिर

Kumari Mausami
राजू श्रीवास्तव को शहर के एक होटल के जिम में दिल का दौरा पड़ने के बाद 10 अगस्त को नई दिल्ली के एम्स में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 58 वर्षीय स्टैंड-अप कॉमेडियन को बुधवार सुबह करीब 10:45 बजे एम्स की इमरजेंसी में लाया गया और उनकी एंजियोप्लास्टी हुई। फिलहाल वह इंटेंसिव केयर यूनिट (आईसीयू) में वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं। कॉमेडियन का इलाज एम्स में कार्डियोलॉजी विभाग के प्रोफेसर डॉ नीतीश नाइक कर रहे हैं।
प्रशंसक और शुभचिंतक उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं और उनके स्वास्थ्य में सुधार की उम्मीद कर रहे हैं। शुक्रवार शाम कॉमेडियन के परिवार ने साझा किया कि उनकी हालत स्थिर है, डॉक्टर उनका इलाज कर रहे हैं और अपनी पूरी कोशिश कर रहे हैं। राजू श्रीवास्तव का परिवार उनके स्वास्थ्य पर
राजू के परिवार ने प्रशंसकों को आश्वस्त करते हुए उनके स्वास्थ्य पर एक अपडेट साझा किया है कि वह स्थिर हैं।
प्रिय सभी, राजू श्रीवास्तव की हालत स्थिर है। हम उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं। डॉक्टर उनका इलाज कर रहे हैं और अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर रहे हैं। सभी शुभचिंतकों को उनके निरंतर प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद। कृपया अफवाहों/फर्जी खबरों को नजरअंदाज करें। कृपया उनके लिए प्रार्थना करें, कॉमेडियन के परिवार ने शुक्रवार शाम को साझा किया।
राजू जहां वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं, वहीं शेखर सुमन ने सोशल मीडिया पर अपने स्वास्थ्य के बारे में कुछ सकारात्मक खबरें साझा कीं। शेखर ने ट्वीट किया, खुशखबरी, राजू ने अपनी उंगलियां और कंधे हिलाए, डॉक्टरों के अनुसार चीजें थोड़ी सकारात्मक दिख रही हैं। आपकी प्रार्थना काम कर रही है। प्रार्थना करते रहें। शेखर 2005 में द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज के पहले सीज़न में जज थे, जहाँ राजू एक प्रतियोगी थे।

Find Out More:

Related Articles: