Tik Tok वीडियो के लिए युवक को जबरदस्ती चढ़ा दिया फांसी पर

Gourav Kumar
Tik Tok का वीडियो बनाने के चक्कर में एक युवक को पेड़ पर फंदे से लटकाने का मामला सामने आया है। हालांकि फंदे की रस्सी टूट जाने से युवक की जान बच गई। पुलिस ने इस संबंध में शिकायत मिलने पर आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मामले में सदर थाना नरवाना के जांच अधिकारी कृष्ण कुमार ने बताया कि टिक टॉक वीडियो बनाने के लिए युवक के गले में रस्सी डालकर पेड़ पर चढ़ाया गया था। इत्तेफाक से रस्सी टूट गई थी। फिलहाल युवक के चाचा की शिकायत पर एक युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। हालत बिगड़ने पर अस्पताल में किया गया भर्तीः पुलिस अधिकारी ने मामले में पूरी तरह जानकारी देते हुए बताया कि मामला सदर थाना नरवाना के गांव खरड़वाल का है। पुलिस ने बताया कि युवक फंदे की रस्सी टूटने से नीचे गिरकर घायल हो गया। परिजनों ने उसकी हालत बिगडने पर उसे नरवाना के सामान्य अस्पताल में भर्ती करवाया है।


एससी एसटी एक्ट के तहत भी मामला दर्जः पुलिस ने बताया कि युवक के चाचा की शिकायत पर सदर थाना नरवाना पुलिस ने एक युवक के खिलाफ जान लेने की कोशिश तथा एससी एसटी एक्ट के तहत विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। मामले की जांच पुलिस कर रही है। टिक टॉक वीडियो बनाने के लिए लटकाया फांसी परः पुलिस ने बताया कि खरड़वाल निवासी सत्यवान ने अपनी शिकायत में बताया कि गांव नेहरा निवासी रमन ने उसके भतीजे विकास को पिछले 22 अक्टूबर को फोन करके खेतों में बुलाया। रमन ने विकास से टिक टॉक वीडियो बनाने के लिए कहा जिसमें उसे पेड़ पर फांसी के फंदे पर लटकना था। पुलिस ने बताया कि सत्यवान ने शिकायत में कहा है कि जब उसके भतीजे ने मना किया तो उसे जातिसूचक गालियां भी दी थी।



घटना में पीड़ित हुआ घायलः डर के मारे विकास रस्सी लेकर पेड़ पर चढ़ गया और फंदे से लटक गया जबकि रमन उसका टिक टॉक वीडियो बनाता रहा। इत्तेफाक से रस्सी कमजोर होने के चलते टूट गई और पीड़ित नीचे गिर गया। लेकिन गले में रस्सी का कसाव होने और नीचे गिरने से उसे चोटें आईं। आरोपी द्वारा पीड़ित को जान से मारने की कोशिशः पुलिस के अनुसार, शिकायतकर्ता ने शिकायत में कहा है कि हालात बिगड़ने पर विकास को नरवाना के सामान्य अस्पताल में ले जाया गया और वह अभी भी अस्पताल में भर्ती। बता दें कि उसे सांस लेने में दिक्कत हो रही है। पुलिस के अनुसार, सत्यवान ने आरोप लगाया कि रमन उसके भतीजे विकास को मारना चाहता था। सदर थाना नरवाना पुलिस ने सत्यवान की शिकायत पर रमन के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

Find Out More:

Related Articles: