अयोध्या विवाद पर रजनीकांत ने कही यह बात

Kumari Mausami
अयोध्या विवाद को लेकर सु्प्रीम कोर्ट जल्द फैसला सुना सकता है। इसी को लेकर रजनीकांत ने लोगों से अपील की है। रजनीकांत ने कहा है कि मैं लोगों से शांत रहने और फैसले का सम्मान करने की अपील करता हूं। रजनीकांत ने कहा कि कुछ लोग यह बताने की कोशिश कर रहे हैं कि मैं बीजेपी का आदमी हूं। यह सच नहीं है। कोई भी राजनैतिक दल खुश होगा अगर कोई भी उनका साथ देगा। लेकिन फैसला लेना मेरे ऊपर है।


वहीं, अयोध्या मामले पर फैसला आने से पहले गृह मंत्रालय ने सभी राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों को एक एडवाइजरी जारी की है। केंद्रीय गृह मंत्रालय ने रामजन्मभूमि-बाबरी मस्जिद भूमि विवाद पर उच्चतम न्यायालय का फैसला आने के मद्देनजर सभी राज्यों से चौकस रहने को कहा है। यह जानकारी गृह मंत्रालय के सूत्रों ने दी है।



राम जन्मभूमि-बाबरी मस्जिद भूमि विवाद मामले में उच्चतम न्यायालय के फैसले से पहले केंद्र सरकार ने सभी राज्यों से अलर्ट रहने और संवेदनशील क्षेत्रों में सुरक्षा सुनिश्चित करने को कहा है। अधिकारियों ने गुरुवार को यह जानकारी दी।



गृह मंत्रालय ने उत्तर प्रदेश और खासतौर पर अयोध्या में सुरक्षा तैनाती के लिए अर्द्धसैनिक बलों के 4,000 जवानों को भेजा है। गृह मंत्रालय के एक अधिकारी ने बताया कि सभी राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों को एक आम परामर्श जारी किया गया है जिसमें उन्हें सभी संवेदनशील इलाकों में पर्याप्त संख्या में सुरक्षा बलों को तैनात करने को कहा गया है। साथ ही यह सुनिश्चित करने को कहा गया है कि देश में कहीं भी, किसी भी स्थान पर कोई अप्रिय घटना नहीं हो।

Find Out More:

Related Articles: