हिरासत में लिए गए शख्स ने चेन्नई के पुलिस स्टेशन को दी 4-स्टार रेटिंग, लोगों को कहा यहां जाना जरूर

Kumari Mausami

तमिलनाडु में पुलिस स्टेशन को लेकर किसी ने अपनी राय सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी। इसके बाद इसी तरह के पोस्ट की झड़ी लग गई। पोस्ट करने वाले का नाम लोगेश्वरन एस है। उसने चेन्नई के थिरुमुल्लावियोल टी-10 पुलिस स्टेशन के बारे में एक समीक्षा गूगल मैप पर लिखी थी। इसमें उसने वहां पर रहने के दौरान का अपना अनुभव शेयर किया था। इसको लेकर कई तरह की चर्चाएं हो रही हैं।

 


स्टाफ के व्यवहार को सराहा था : पोस्ट करने वाले ने खुद को लोकल गाइड बताते हुए एक होटल की समीक्षा जैसा लिखा है। उसने कहा कि उसे आधी रात को बिना उचित दस्तावेजों के बाइक चलाते हुए पकड़कर हिरासत में ले लिया गया था। अपनी समीक्षा में उसने लिखा, “पुलिस स्टेशन साफ-सुथरा है और मेन रोड पर स्थित है। स्टाफ बहुत दयालू है और उन्होंने मुझे जरा सा भी परेशान नहीं किया।”

 

 

होटल की तरह रेटिंग दी : उसने दावा किया कि उससे कोई रिश्वत नहीं मांगी गई। अत में उसने लिखा, “अपने जीवन में वहां एक बार जरूर जाना चाहिए।” उसने पुलिस स्टेशन को 4 स्टार रेटिंग दी। पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इसकी वजह से दूसरे लोग भी सोशल मीडिया पर पुलिस स्टेशन के बारे में अपनी राय लिखने लगे। 24 घंटों में पुलिस स्टेशन के बारे में लोगों की राय की ढेर लग गई। कई लोगों ने पुलिस स्टेशन के बारे में 3.7 से 4.2 स्टार की रेटिंग दी।

Find Out More:

Related Articles: