अब राहुल बजाज के समर्थन में उतरीं ये बड़ी महिला उद्योगपति, ट्वीट कर कह दी ये बड़ी बात

Kumar Gourav

केन्द्र की मोदी सरकार की तीखी आलोचना करने वाले कारोबारी राहुल बजाज को अब मशहूर महिला कारोबारी किरन मजूमदार शॉ का भी परोक्ष समर्थन मिला है। दरअसल किरन मजूमदार शॉ ने अपने एक ट्वीट में कहा है कि अर्थव्यवस्था को लेकर सरकार कोई आलोचना सुनना नहीं चाहती है। बायोटेक्नॉलोजी कंपनी बायोकॉन की चेयरपर्सन किरन मजूमदार शॉ ने एक ट्वीट कर कहा कि “उम्मीद है कि सरकार इंडिया इंक से बातचीत करेगी और खपत और मांग को बढ़ाने का पटरी पर लाने के लिए काम करेगी। अभी तक तो हम सभी से दूरी बनाकर रखी जा रही है और सरकार अर्थव्यवस्था को लेकर कोई आलोचना सुनना ही नहीं चाहती है।”

 

बता दें कि हाल ही में एक कार्यक्रम के दौरान कारोबारी राहुल बजाज ने कहा था कि “देश में ऐसा माहौल बनाया जाना चाहिए…जब यूपीए-2 की सरकार सत्ता में थी, हम किसी की भी आलोचना कर सकते थे… आप अच्छा काम कर रहे हैं, लेकिन इसके बावजूद हमें विश्वास नहीं है कि यदि हम आपकी खुलेआम आलोचना करें तो आप हमें प्रोत्साहित करोगे।” राहुल बजाज ने ये बातें केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह के सामने कहीं। राहुल बजाज ने मॉब लिंचिंग और प्रज्ञा ठाकुर द्वारा नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताने पर भी चिंता जाहिर की थी।


राहुल बजाज के बेटे और बजाज ऑटो के एमडी राजीव बजाज ने भी एक बातचीत में कहा कि जब उनके पिता सरकार की आलोचना कर रहे थे, तब कोई भी उनका साथ नहीं दे रहा था। वो सिर्फ किनारे रहकर आनंद ले रहे थे। बता दें कि राजीव बजाज भी मोदी सरकार के नोटबंदी के फैसले के खिलाफ खुलकर अपनी नाराजगी जाहिर कर चुके हैं। साल 2017 में एक कार्यक्रम के दौरान राजीव बजाज ने कहा था कि नोटबंदी का विचार ही सही नहीं था, ऐसे में इसके क्रियान्वयन को दोष देना सही नहीं है।


राहुल बजाज के सरकार की आलोचना के बाद भाजपा की आईटी सेल ने राहुल बजाज पर निशाना साधा है। सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिनमें राहुल बजाज और कांग्रेस को करीबी दिखाने की कोशिश हो रही है। इस पर कांग्रेस ने भी सरकार पर निशाना साधा है। कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने एक ट्वीट कर पूछा है कि क्या प्रधानमंत्री कार्यालय और अमित शाह अपनी आईटी से इत्तेफाक रखते हैं, जो राहुल बजाज पर हमला कर रही है।

Find Out More:

Related Articles: