लड़की के साथ टिकटॉक वीडियो बनाने पर किशोर को सड़क पर नंगा घुमाया

Kumari Mausami
जयपुर से एक चकित करने वाली घटना सामने आई है, जिसमें अपनी बहन के साथ टिकटॉक वीडियो बनाने पर तीन लोगों ने एक किशोर को सड़क पर नंगा घुमाया। आरोपियों ने लड़के की बेल्ट से भी पिटाई की और सड़क पर नंगा घुमाने के दौरान उसका वीडियो बनाया। वीडियो में स्पष्ट तौर पर देखा जा सकता है कि किस तरह किशोर को सड़क पर नंगा घुमने के लिए मजबूर किया जा रहा है, वहीं उसका चेहरा ढका हुआ था।

वीडियो में पीड़ित आरोपियों से माफी मांगता नजर आ रहा है, जबकि आरोपी उसे अपशब्द बोलने के साथ ही यह कहते नजर आ रहे हैं कि वे उसे टिकटॉक वीडियो बनाने को लेकर सबक सिखा रहे हैं। वहीं किशोर के परिवार का कहना है कि घटना के बाद वह इतना डरा हुआ था कि वह घर भाग आया। शनिवार को किशोर के परिजनों ने थाने में तीनों आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। आरोपियों पर आईटी एक्ट और अन्य धाराओं के तहत शिकायत दर्ज कर लिया गया है।

 

किशोर को नंगा कर घुमाने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, वहीं घटना की वीडियो बनाने वाले दो आरोपी फरार चल रहे हैं। किशोर के परिवार के बाद लड़की के परिवार वालों ने भी तीनों आरोपियों पर पोक्सो एक्ट के तहत शिकायत दर्ज कराया। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि दोनों पक्षों की ओर से मामला दर्ज कराया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

Find Out More:

Related Articles: