BJP विधायक संगीत सोम के बिगड़े बोल,आवैसी को जवाब देते हुए बोले – जूते खाएंगे और कागज भी दिखाएंगे

Kumar Gourav

नागरिकता संशोधित कानून को लेकर जुबानी जंग जारी है। AIMIM के सांसद असदुद्दीन ओवैसी के बयान पर पलटवार करते हुए बीजेपी विधायक संगीत सोम ने विवादित बयान दिया है। संगीत सोम ने ओवैसी पर निशाना साधते हुए कहा कि जूते भी खाएंगे और कागज भी दिखाएंगे।

 


संगीत सोम का यह बयान ओवैसी पर पलटवार करते हुए आया है। दरअसल, हैदराबाद में एक सभा को संबोधित करते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, ”जो मोदी-शाह के खिलाफ आवाज उठाएगा वो सही मायने में मर्द-ए-मुजाहिद कहलाएगा। मैं वतन में रहूंगा लेकिन कागज नहीं दिखाऊंगा। कागज अगर दिखाने की बात होगी तो सीना दिखाएंगे की गोली मारे। दिल पर गोली मारें क्योंकि दिल में भारत की मोहब्बत है।

 


यही नहीं ओवैसी ने आशंका व्यक्त की है कि मोदी और अमित शाह  शाहीन बाग को जलियावाला  बाग बना देंगे। उन्होंने कहा कि 8 फरवरी के बाद ये भी हो सकता है कि बीजेपी शाहीन बाग में गोलियां चलवा दे।

 


ओवैसी के इस बयान पर संगीत सोम ने कहा कि ”जूते खाएंगे और कागज भी दिखाएंगे। अगर देश में रहना है तो जूते खाकर भी कागज दिखाने पड़ेंगे। भारत में संविधान के हिसाब से रहना पड़ेगा और जो कागज नहीं दिखाएगा। जो सरकार और शासन मांगेगा वह देना ही पड़ेगा। अगर ओवैसी का कहना है कि गोली सीने पर खाएंगे तो मैं यही कहना चाहता हूं कि जूते खाएंगे और कागज भी दिखाएंगे।”

Find Out More:

Related Articles: