दिल्ली विधानसभा चुनाव: हार के बाद मनोज तिवारी ने कह दी बड़ी बात

Kumari Mausami

राजधानी दिल्ली के चुनावी रण (Delhi Election Result) में आम आदमी पार्टी एक बार फिर सबसे बड़ी सिकंदर बनकर आई है. अरविंद केजरीवाल की अगुवाई में आम आदमी पार्टी 63 सीटों पर बढ़त बनाए हुए है और भाजपा सिर्फ 7 सीटों पर अटकी हुई है. अभी तक के रुझानों से साफ है कि अरविंद केजरीवाल लगातार तीसरी बार दिल्ली के मुख्यमंत्री बनने जा रहे हैं.

 


दिल्ली चुनाव में प्रचंड जीते के बाद अरविंद केजरीवाल कनॉट प्लेस के प्राचीन हनुमान मंदिर पहुंचे हैं. वहीं, दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा कि 5 साल के काम को सम्मान देने के लिए दिल से शुक्रिया दिल्ली. सरकार में रहकर देश के सब बच्चों को अच्छी शिक्षा देना ही सच्ची राष्ट्रभक्ति है.

 

 

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने मंगलवार शाम प्रेस कॉन्फ्रेंस की. उन्होंने कहा कि मैं मतदाता को धन्यवाद देता हूं. सभी कार्यकर्ताओं ने बहुत मेहनत की थी, उनको साधुवाद. उन्होंने अरविंद केजरीवाल को बधाई दी और कहा कि वो दिल्ली की अपेक्षाओं को पूरा करेंगे. हमारी अपेक्षा खरी नहीं उतरी, इसकी हम समीक्षा करेंगे. हालांकि बीजेपी का 2015 के मुकाबला वोट प्रतिशत बढ़ा है. पार्टी को 40 प्रतिशत वोट मिले हैं. उन्होंने कहा कि मेरा अनुमान गलत साबित हुआ है, लेकिन 48 सीटों पर सड़कें बुरी हैं, स्कूल अच्छे नहीं है. दिल्ली में नया ट्रेंड है, अब सिर्फ दो दलों के बीच लड़ाई है. कांग्रेस लुप्त हो गई है. उन्होंने कहा कि हम लोग नफरत की राजनीति नहीं करते हैं. सबका साथ-सबका विश्वास हमारा सिद्धांत है. भविष्य में नहीं चाहेंगे कि 60 दिन तक रास्ता रोका जाए.वहीं, इस्तीफे के सवाल पर मनोज तिवारी ने कहा कि आगे देखेंगे.

Find Out More:

Related Articles: