यूके के पीएम बोरिस जॉनसन हुए कोरोना संक्रमित

Kumari Mausami

प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने शुक्रवार को एक वीडियो क्लिप में खुलासा किया कि उन्होंने कोरोनावायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है और डाउनिंग स्ट्रीट में अलगाव में रहेंगे।

 

 

 

 

 

डाउनिंग स्ट्रीट के एक प्रवक्ता ने कहा: "कल हल्के लक्षणों का अनुभव करने के बाद, प्रधानमंत्री का परीक्षण इंग्लैंड के मुख्य चिकित्सा अधिकारी, प्रोफेसर क्रिस व्हिट्टी की व्यक्तिगत सलाह पर कोरोनवायरस के लिए किया गया था"।

 

 

 


“एनएचएस कर्मचारियों द्वारा नो 10 में परीक्षण किया गया था और परीक्षण का परिणाम सकारात्मक था। मार्गदर्शन को ध्यान में रखते हुए, प्रधानमंत्री डाउनिंग स्ट्रीट में आत्म-पृथक है। उन्होंने यह भी कहा कि लेकिन वीडियो-सम्मेलन के माध्यम से वह सरकार की प्रतिक्रिया का नेतृत्व करना जारी रखेंगे।

 

 

 

ब्रिटिश पीएम बोरिस जॉनसन ने कोरोनावायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। पीएम जॉनसन ने ट्विटर पर इस बात की जानकारी शेयर करते हुए कहा, उन्होंने हल्के लक्षण विकसित किए हैं और कोरोनावायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। उन्होंने यह भी कहा कि वह आत्म-पृथक हैं, लेकिन वीडियो-सम्मेलन के माध्यम से सरकार की प्रतिक्रिया का नेतृत्व करना जारी रखेंगे।

 

 

 

 

इटली ने चीन की तुलना में दोगुनी से अधिक मौतों की सूचना दी है, जहां वायरस पहली बार 2019 के अंत में उभरा। Johns Hopkins विश्वविद्यालय द्वारा संकलित आंकड़ों के अनुसार, शुक्रवार सुबह तक, चीन में 3,291 की तुलना में इटली में 8,215 मौतें हुई थीं। वहीं स्पेन की मृत्यु की संख्या वर्तमान में 4,365 पर है।

Find Out More:

Related Articles: