सुशांत सिंह के फैंस का करण जौहर और सलमान खान पर फूटा गुस्सा, जलाएं उनके पुतले

Kumari Mausami

सुशांत सिंह राजपूत का 14 जून, रविवार को असामयिक निधन ने पूरे देश को हिला कर रख दिया है। ऐसी खबरें हैं कि सुशांत अवसाद में थे और बॉलीवुड में कुछ व्यक्तियों द्वारा अपनी जिंदगी खत्म करने के लिए मजबूर किया जा सकता है। प्रशंसकों और नेटिज़न्स ने सलमान खान और करण जौहर को कथित रूप से भाई-भतीजावाद गिरोह चलाने के लिए दोषी ठहराया है, जिसने सुशांत की मौत में भूमिका निभाई हो सकती है। इतना ही नहीं, बल्कि ट्विटर पर कमाल आर खान द्वारा पोस्ट किए गए एक पुराने ट्वीट को साझा करते हुए आरोप लगाया कि सलमान खान, करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन, यशराज फिल्म्स और टी-सीरीज़ ने सुशांत सिंह राजपूत पर प्रतिबंध लगा दिया था।

 


भाई-भतीजावाद के भूत ने कई फिल्म निर्माताओं और अभिनेताओं को परेशान किया है और ऐसा लगता है जैसे सुशांत की मौत ने बॉलीवुड उद्योग में एक कीड़ा खोल दिया है। सुशांत एक बुद्धिमान दिमाग वाला एक मजबूत अभिनेता था। वह बहुत बुरे दौर से गुजरा होगा जिसने उसे अंदर से कमजोर बना दिया था। पटना में अभिनेता के प्रशंसक ने कथित तौर पर 'भाई-भतीजावाद गिरोह' चलाने के लिए करण जौहर और सलमान खान के पुतले भी जलाए।

 


करण जौहर ने सुशांत की मौत के बाद एक दिल दहला देने वाला नोट लिखा था जिसमें उन्होंने कहा था कि वह पिछले एक साल से उनके संपर्क में नहीं रहने के लिए खुद को दोषी मानते हैं। उन्होंने लिखा था, "मैंने कई बार महसूस किया है कि आप लोगों को अपने जीवन को साझा करने के लिए ज़रूरी हो सकता है ... लेकिन किसी भी तरह मैंने उस भावना का पालन नहीं किया ... फिर कभी वह गलती नहीं करेगा ... हम बहुत ऊर्जावान और शोर में रहते हैं लेकिन फिर भी बहुत अलग-थलग हैं। कई बार ... हममें से कुछ लोग इन चुप्पी के आगे झुक जाते हैं और भीतर चले जाते हैं ... हमें सिर्फ रिश्ते बनाने की जरूरत नहीं है बल्कि लगातार उनका पालन-पोषण भी करना है ।... दुर्भाग्यपूर्ण निधन मेरे लिए करुणा के स्तर पर और मेरी क्षमता के लिए मेरे लिए एक बहुत बड़ा जागरण रहा है। बढ़ावा दें और मेरे समीकरणों की रक्षा करें… .. मुझे आशा है कि यह आप सभी के साथ भी गूंजता रहेगा… .अपनी संक्रामक मुस्कान और अपने भालू को गले लगाने की याद आती है। ”

Find Out More:

Related Articles: