RBI गवर्नर शक्तिकांत दास कोरोनावायरस पॉजिटिव

Kumari Mausami
भारतीय रिजर्व बैंक (RBI) के गवर्नर शक्तिकांत दास ने कोरोनावायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। शक्तिकांत दास ने ट्वीट करते हुए कहा, "मैंने COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। बहुत अधिक ठीक लग रहा है। हाल के दिनों में संपर्क में आने वालों को सचेत किया है। अलगाव से काम करना जारी रखेंगे।

शक्तिकांता दास ने ट्विटर पर इस खबर की पुष्टि की। उन्होंने कहा कि वह अलगाव से काम करना जारी रखेंगे।
ट्विटर पर लेते हुए दास ने कहा, "मैंने COVID-19 पॉजिटिव का परीक्षण किया है। Asymptomatic.Feeling बहुत अधिक सटीक। हाल के दिनों में संपर्क में आने वाले लोगों को सचेत किया। हम अलगाव से काम करना जारी रखेंगे। RBI में काम सामान्य रूप से चलेगा।" कुलपति और टेलीफोन के माध्यम से सभी उप-सरकार और अन्य अधिकारियों के संपर्क में हूं। "

RBI के सेंट्रल बोर्ड ने शुक्रवार को वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए गवर्नर दास की अध्यक्षता में बैठक की। यह केंद्रीय बोर्ड की 585 वीं बैठक थी। गवर्नर ने कहा कि भविष्य की दरों में कटौती के लिए जगह मौजूद है अगर मुद्रास्फीति उम्मीदों के अनुरूप विकसित होती है। यह केंद्रीय बोर्ड की 585 वीं बैठक थी। गवर्नर ने कहा कि भविष्य की दरों में कटौती के लिए जगह मौजूद है अगर मुद्रास्फीति उम्मीदों के अनुरूप विकसित होती है। 

Find Out More:

Related Articles: