पार्टी कार्यकर्ता के रूप में कोई भी मेरा पद नहीं छीन सकता है: बिहार के डिप्टी सीएम पर अटकलों के बीच सुशील मोदी

Kumari Mausami
इन अटकलों के बीच कि वह अब बिहार के उपमुख्यमंत्री के रूप में काम नहीं करेंगे, भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने रविवार को कहा कि कोई भी पार्टी कार्यकर्ता के रूप में मेरा पद कोई नहीं छीन सकता है। 
सूत्रों के मुताबिक, उपमुख्यमंत्री की नियुक्ति की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं होने के बावजूद, मोदी ने भाजपा विधायकों तारकिशोर प्रसाद और रेणु देवी को बधाई देने के लिए ट्विटर का सहारा लिया।
40 साल के राजनीतिक जीवन में, भाजपा और संघ परिवार ने मुझे इतना दिया है, जितना किसी अन्य व्यक्ति को मिला होगा। भविष्य में भी मुझे जो भी जिम्मेदारी मिलेगी उसे पूरा करूंगा। पार्टी कार्यकर्ता के रूप में मेरा पद कोई नहीं छीन सकता है। 
बिहार के सीएम बने रहेंगे नीतीश
इससे पहले दिन में, बिहार में राजग ने सर्वसम्मति से मुख्यमंत्री कार्यालय में अपने लगातार चौथे कार्यकाल का मार्ग प्रशस्त करते हुए नीतीश कुमार को राज्य विधानमंडल में अपना नेता चुना।
एनडीए के नेता के रूप में चुने जाने के बाद, कुमार ने राज्य में नई सरकार के गठन के लिए दावा करने के लिए राज्यपाल फागू चौहान से मुलाकात की। वह सोमवार शाम को बिहार के सीएम के रूप में शपथ लेंगे।
कुमार ने कहा, "राज्यपाल को राजग के सभी चार घटक दलों के समर्थन का पत्र सौंपा गया था। उनके निर्देश के अनुसार, हम राजभवन में कल शाम लगभग 4.30 बजे शपथ लेंगे।" बिहार के सबसे लंबे समय तक मुख्यमंत्री बने रहें।


Find Out More:

Related Articles: