शिवसेना विधायक गुवाहाटी आए है ये खुशी की बात है : हिमंता सरमा

Kumari Mausami
असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा, जो राजनीतिक संकट के बीच शिवसेना के विधायकों को राज्य के एक होटल में रहने देने को लेकर सभी राजनीतिक कोनों से काफी प्रतिक्रिया का सामना कर रहे हैं, ने कहा: मैं आभारी हूं कि शिवसेना आई, यही कारण है कि असम बाढ़ पर प्रकाश डाला गया। समाचार एजेंसी से बात करते हुए, नेता ने कहा कि बाहर से आने वाले किसी भी व्यक्ति को सुरक्षा और आराम से रहना उनका काम है। उन्होंने कहा, कल अगर कांग्रेस आती भी है तो मैं भी वही स्वागत करूंगा।
अपनी बात का समर्थन करने के लिए, नेता ने उल्लेख किया कि असम में गुवाहाटी में 200 होटल हैं और सभी में मेहमान हैं। नेता ने कहा, क्या हम बाढ़ की स्थिति बताते हुए मेहमानों को हटा देंगे? भाजपा (शिवसेना के बागी विधायकों) का समर्थन कर रही है, मैं इसमें शामिल नहीं होऊंगा। अधिकारियों ने कहा कि असम में बाढ़ की स्थिति शनिवार को गंभीर बनी रही और मरने वालों की संख्या बढ़कर 118 हो गई और कछार जिले का सिलचर शहर लगातार छठे दिन पानी में डूबा रहा।
पिछले 24 घंटों में दस और लोगों की मौत हुई है - बारपेटा, धुबरी, करीमगंज और उदलगुरी जिलों से दो-दो और कछार और मोरीगांव से एक-एक मौत - बाढ़ और भूस्खलन के कारण हुई। असम राज्य प्रबंधन आपदा प्राधिकरण (एएसडीएमए) द्वारा जारी बुलेटिन में कहा गया है कि बाढ़ से प्रभावित कुल आबादी 28 जिलों में घटकर 33.03 लाख रह गई, जबकि पिछले दिन 30 जिलों में यह आंकड़ा 45.34 लाख था।

Find Out More:

Related Articles: