सियासी उठापटक के बीच उद्धव ठाकरे ने बागी विधायकों को लिखा पत्र

Kumari Mausami
मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने बागी विधायकों को खुला पत्र लिखकर वापस आने की अपील की है। एक भावनात्मक अपील में, सीएम ने कहा कि परिवार के मुखिया के रूप में उन्हें विद्रोही खेमे की भी चिंता है। शिवसेना एक राजनीतिक संकट से जूझ रही है, जो पिछले हफ्ते उसके मंत्री एकनाथ शिंदे के गुजरात के सूरत और वहां से कई शिवसेना विधायकों के साथ असम के गुवाहाटी जाने के बाद सामने आया था।
उद्धव ठाकरे ने अपने खुले पत्र में कहा, आप पिछले कुछ दिनों से गुवाहाटी में फंसे हुए हैं। आपके बारे में हर दिन नई जानकारी सामने आ रही है, आप में से कई लोग संपर्क में भी हैं। आप अभी भी दिल से शिव सैनिक हैं। परिवार के सदस्य आप में से कुछ विधायकों ने भी मुझसे संपर्क किया है और अपनी भावनाओं से मुझे अवगत कराया है। शिवसेना परिवार के मुखिया के रूप में, मैं आपकी भावनाओं का सम्मान करता हूं।
बागी खेमे के मुखिया के तौर पर पेश आ रहे एकनाथ शिंदे पर कटाक्ष करते हुए ठाकरे ने कहा, किसी की गलती के झांसे में न आएं, शिवसेना ने जो सम्मान दिया है, वह कहीं नहीं मिल सकता, अगर आप आगे आएं और बोलें तब ही, मार्ग प्रशस्त होगा।
शिंदे ने मंगलवार को कहा कि वह जल्द ही मुंबई लौटेंगे, और शिवसेना के इस दावे को खारिज कर दिया कि उनके समूह के 20 विधायक उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली पार्टी के संपर्क में हैं। पिछले सप्ताह से जिस लग्जरी होटल में वह और उनके विधायकों का समूह बंद है, उसके बाहर पत्रकारों से बात करते हुए शिंदे ने यह भी कहा कि उनके पास 50 विधायकों का समर्थन है।

Find Out More:

Related Articles: