तेलंगाना के मंत्री केटीआर ने भाजपा नेताओं का मजाक उड़ाया, उन्हें जुमला जीवी कहा

Kumari Mausami
टीआरएस के कार्यकारी अध्यक्ष और मंत्री के टी रामाराव ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेताओं का मज़ाक उड़ाते हुए कहा कि वे अपने प्रवास के दौरान विश्व प्रसिद्ध हैदराबादी दम बिरयानी और ईरानी चाय का आनंद लें। भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कई अन्य दिग्गजों के दो दिवसीय सम्मेलन में शामिल होने के साथ शुरू हुई।
हैदराबाद के खूबसूरत शहर में कार्यकारी परिषद की बैठक के लिए व्हाट्सएप विश्वविद्यालय का स्वागत है। सभी जुमला जीवी हमारी दम बिरयानी और ईरानी चाय का आनंद लेना न भूलें। # तेलंगाना द पावरहाउस कृपया देखें, नोट्स लें और अपने राज्यों में लागू करने का प्रयास करें। रामा राव ने कल रात ट्वीट किया।

राज्य सरकार की कुछ प्रमुख प्रतिष्ठित पहलों जैसे टी-हब 2.0, कालेश्वरम प्रोजेक्ट, पुलिस कमांड कंट्रोल बिल्डिंग और यादाद्री मंदिर की तस्वीरें पोस्ट करते हुए, उन्होंने नेताओं को उन स्थानों पर जाने, नोट्स लेने और उन्हें अपने संबंधित राज्य में लागू करने का प्रयास करने का भी सुझाव दिया।
शुक्रवार को एक प्रेस विज्ञप्ति में, मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के बेटे केटीआर ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी को विकास के तेलंगाना मॉडल, उसकी नीतियों और योजनाओं का अध्ययन करना चाहिए जो भाजपा शासित राज्यों में लागू हो सकते हैं जो डबल इंजन से परेशान हैं।

Find Out More:

Related Articles: