एलओपी सुवेंदु अधिकारी ने अमित शाह को पत्र लिखकर एनआईए जांच की मांग की

Kumari Mausami
भाजपा नेता सुवेंदु अधिकारी ने मंगलवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखकर राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) से पश्चिम बंगाल की खतरनाक स्थिति की जांच की मांग करते हुए कहा कि राज्य विस्फोटकों के भंडार में बदल गया है। अपने पत्र में, भाजपा नेता ने बंगाल के डोमकल शहर में आज सुबह हुए बम विस्फोट की एक विशेष घटना का उल्लेख किया। इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य घायल हो गए।
आज सुबह, पश्चिम बंगाल के लोगों को एक और परेशान करने वाली खबर मिली, लेकिन अब एक व्यक्ति की मौत के बारे में आदतन खबर आ रही थी, जो उस कच्चे बम के फटने से मर गया था, जो वह बना रहा था। मृतक व्यक्ति सिराजुल एक प्रसिद्ध टीएमसी कार्यकर्ता और मुर्शिदाबाद जिले के डोमकल नगर पालिका का निवासी था।

जब वह मर गया, तो तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए, जब कुछ कच्चे बम जो वे बना रहे थे, फट गए, उन्होंने लिखा।
उन्होंने दावा किया कि ऐसी गतिविधियां बांग्लादेश की सीमा से लगे जिलों में होती हैं।
इस तरह की खबरें अक्सर मुर्शिदाबाद, मालदा और दक्षिण 24 परगना जिलों से आती हैं, जो सभी बांग्लादेश की सीमा से लगे हैं। उदाहरण के लिए, 18 जनवरी, 2022 को एक 45 वर्षीय व्यक्ति, यशुद्दीन शेख, बेनाडाहा गांव का निवासी, मुर्शिदाबाद जिले के बेलडांगा इलाके के रामेश्वरपुर-दक्षिणपारा गांव में कुछ कच्चे बमों में विस्फोट होने से उनकी मौत हो गई और पांच अन्य घायल हो गए।

Find Out More:

Related Articles: