केसीआर ने टीआरएस को राष्ट्रीय पार्टी बीआरएस में बदला

Kumari Mausami
देश भर में भाजपा के खिलाफ प्रभावी लड़ाई लड़ने के लिए, तेलंगाना राष्ट्र समिति के अध्यक्ष और मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर ने भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) की शुरुआत की, जो उनकी पार्टी टीआरएस का एक नया संस्करण है।
पार्टी सूत्रों ने बताया कि यहां पार्टी की आम सभा की बैठक में इस आशय का प्रस्ताव पारित किया गया। केसीआर ने प्रस्ताव पढ़ा और घोषणा की कि पार्टी की आम सभा की बैठक में सर्वसम्मति से टीआरएस को बीआरएस के रूप में बदलने का संकल्प लिया गया। यहां पार्टी मुख्यालय के बाहर जमा हुए टीआरएस कार्यकर्ता घोषणा के तुरंत बाद जश्न में डूब गए।
पार्टी का नाम बदलने के बाद, टीआरएस नेतृत्व ने अपने तेलंगाना सुशासन मॉडल को राष्ट्रीय राजनीति में प्रवेश करने और भाजपा से लड़ने के लिए लोगों तक पहुंचने की योजना बनाई है। लोक प्रतिनिधित्व अधिनियम और प्रासंगिक नियमों के अनुसार परिवर्तन के बारे में चुनाव आयोग को अवगत कराया जाएगा।
टीआरएस ने इस साल अप्रैल में अपने स्थापना दिवस कार्यक्रम में संकल्प लिया था कि पार्टी को देश के हित में राष्ट्रीय राजनीति में महत्वपूर्ण भूमिका निभानी चाहिए क्योंकि भाजपा अपनी राजनीतिक सुविधा के लिए सांप्रदायिक भावनाओं का शोषण कर रही है।

Find Out More:

KCR

Related Articles: