कांग्रेस ने शक्तिसिंह गोहिल को नया गुजरात पीसीसी प्रमुख नियुक्त किया

Raj Harsh
कांग्रेस पार्टी ने आज (9 जून) राज्यसभा सांसद शक्तिसिंह गोहिल को नया गुजरात पीसीसी अध्यक्ष नियुक्त किया और उनके स्थान पर दीपक बाबरिया को नियुक्त करके उन्हें हरियाणा और दिल्ली के एआईसीसी प्रभारी के प्रभार से मुक्त कर दिया। कांग्रेस अध्यक्ष ने शक्तिसिंह गोहिल को नया गुजरात पीसीसी अध्यक्ष और वी वैथिलिंगम, सांसद को नया पुडुचेरी पीसीसी अध्यक्ष नियुक्त किया है, एक आधिकारिक संचार ने कहा।
कांग्रेस अध्यक्ष ने श्री दीपक बाबरिया को तत्काल प्रभाव से हरियाणा और दिल्ली का एआईसीसी प्रभारी नियुक्त किया है। यह भी कहा कि पार्टी एआईसीसी के निवर्तमान प्रभारी गोहिल के योगदान की सराहना करती है। गोहिल ने जगदीश ठाकोर का स्थान लिया है, जिन्होंने गुजरात में पिछले विधानसभा चुनावों में पार्टी के खराब प्रदर्शन के बाद इस्तीफा दे दिया था, जब पार्टी अपने सबसे कम विधायकों की संख्या तक पहुंच गई थी।

कांग्रेस ने विधायक वर्षा गायकवाड़ को मुंबई आरसीसी (क्षेत्रीय कांग्रेस कमेटी) का नया अध्यक्ष भी नियुक्त किया। उन्होंने भाई जगताप की जगह ली है।
वैथिलिंगम ने पुडुचेरी पीसीसी प्रमुख के रूप में एवी सुब्रमण्यम की जगह ली है। एक अन्य आदेश में कहा गया, पार्टी निवर्तमान पीसीसी/आरसीसी अध्यक्षों श्री जगदीश ठाकोर (गुजरात), श्री ए वी सुब्रमण्यन (पुडुचेरी) और श्री भाई जगताप (मुंबई) के योगदान की सराहना करती है।

Find Out More:

Related Articles: