लुधियाना में शिव सेना नेता संदीप थापर पर 'निहंगों' ने हमला किया

Raj Harsh
पुलिस ने कहा कि पंजाब में शिव सेना (पंजाब) नेता संदीप थापर पर चार अज्ञात हमलावरों द्वारा सार्वजनिक रूप से तलवार से हमला किए जाने के बाद गंभीर रूप से घायल होने के बाद दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया गया है।
पुलिस ने बताया कि संदीप थापर (58) पर उस समय हमला किया गया जब वह ट्रस्ट के संस्थापक-अध्यक्ष रविंदर अरोड़ा की चौथी बरसी के अवसर पर एक समारोह में भाग लेने के बाद सिविल अस्पताल के पास संवेदना ट्रस्ट के कार्यालय से बाहर निकले। संवेदना ट्रस्ट मरीजों और शव वाहनों को मुफ्त एम्बुलेंस सेवा प्रदान करता है।
एक बयान में, पंजाब पुलिस ने बताया, "आज शिव सेना पंजाब के नेता संदीप थापर पर लगभग 11:40 बजे सिविल अस्पताल, लुधियाना के पास हमला किया गया। वह सिविल अस्पताल, लुधियाना में एक समारोह में भाग लेने के बाद आ रहे थे। समारोह में भाग लेने के बाद, जब वह सिविल अस्पताल के मुख्य द्वार के पास पहुंचा, आरोपी व्यक्ति पहले से ही वहां मौजूद थे, जिन्होंने निहंग बाना पहन रखा था और उनके हाथों में तेज हथियार (तलवारें) थे। उन्होंने तुरंत संदीप थापर को रोका और उन पर तलवारों से हमला कर दिया।
आरोपी शिवसेना नेता का दोपहिया वाहन छीनकर हमला स्थल से फरार हो गए।
सेना के गनमैन एएसआई सुखवंत सिंह के बयान पर लुधियाना के पुलिस स्टेशन डिवीजन नंबर 2 में धारा 109, 3 (5), 115 (2), 304, 132 बीएनएस के तहत एफआईआर दर्ज की गई है।

Find Out More:

Related Articles: