लंदन में एक फैन द्वारा 'अंकल' कहने से परेशान दिखे करण जौहर, वीडियो हुआ वायरल

Raj Harsh
लंदन में एक फैन द्वारा 'अंकल' कहने से परेशान दिखे करण जौहर, वीडियो हुआ वायरल
बॉलीवुड के जाने-माने निर्देशक और निर्माता करण जौहर को उस वक्त अजीब स्थिति का सामना करना पड़ा, जब लंदन की सड़कों पर एक प्रशंसक ने उन्हें "अंकल" कहकर संबोधित किया। वीडियो में कैद हुई यह घटना तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।
भारतीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, करण जौहर इस समय अपने परिवार के साथ लंदन में छुट्टियां मना रहे हैं। फिल्म निर्माता को अपने प्रवास के दौरान प्रशंसकों के साथ सेल्फी लेते देखा गया है।
वायरल वीडियो में एक शख्स करण जौहर को लंदन में देखकर उनकी रिकॉर्डिंग शुरू कर देता है। प्रशंसक को यह बहस करते हुए सुना जा सकता है कि फिल्म निर्माता को कैसे संबोधित किया जाए, वह सोच रहा था कि क्या उसे "केजेओ," "करण जौहर," "मिस्टर जौहर," या बस "करण" कहा जाए।
जौहर के पास जाकर, प्रशंसक अंततः "हाय, अंकल" पर रुकता है, जिस पर स्पष्ट रूप से आश्चर्यचकित करण जौहर जवाब देते हैं, "क्या आपने मुझे अभी अंकल कहा?" इसके बाद जौहर चले जाते हैं जबकि फिल्म बना रहा व्यक्ति जोर-जोर से हंसने लगता है।
जैसे ही वीडियो सोशल मीडिया पर फैला, करण जौहर के प्रशंसकों ने उस व्यक्ति की अपमानजनक टिप्पणी के लिए आलोचना की, और इस बात पर जोर दिया कि फिल्म निर्माता सम्मान का हकदार है, खासकर विदेश में।

Find Out More:

Related Articles: