असम में सामूहिक दुष्कर्म का आरोपी पुलिस हिरासत से भागा, तालाब में डूबने से मौत

Raj Harsh
असम के ढिंग में 14 वर्षीय लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार के तीन संदिग्धों में से एक की शनिवार तड़के मौत हो गई, जब वह कथित तौर पर पुलिस के साथ एक दृश्य के पुनर्निर्माण के दौरान हथकड़ी लगाए जाने के दौरान तालाब में कूद गया था।
उनके मुताबिक, शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया मुख्य आरोपी तफजुल इस्लाम पुलिस की हिरासत से भाग गया और एक तालाब में कूद गया.
नगांव में 14 साल की बच्ची से कथित तौर पर बलात्कार
असम के नगांव जिले में गुरुवार को तीन लोगों पर 14 साल की लड़की से सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप लगा है. बाद में, वह एक तालाब के पास सड़क के किनारे घायल और बेहोश पड़ी मिली, स्थानीय लोगों ने उसे देखकर पुलिस को सूचित किया।
पुलिस ने कहा कि जब वह शहर के ढिंग इलाके में रात करीब 8 बजे अपनी साइकिल पर सवार होकर ट्यूशन से लौट रही थी तो तीन व्यक्तियों ने उस पर हमला किया और उसके साथ बलात्कार किया।
असम सामूहिक बलात्कार के संदिग्धों को दृश्य पुनर्मूल्यांकन के लिए लाया गया
पुलिस ने कहा कि संदिग्ध को सुबह करीब 3:30 बजे पुन: कार्रवाई के लिए अपराध स्थल पर लाया गया था।
“संदिग्ध पुलिस हिरासत से भाग गया और तालाब में कूद गया। हमने तुरंत तलाश शुरू की और करीब दो घंटे बाद उसका शव मिला।''
एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया और दूसरे को हिरासत में लिया गया क्योंकि पुलिस तीसरे संदिग्ध की तलाश कर रही थी। शुक्रवार को पुलिस महानिदेशक जीपी सिंह ने जांच प्रगति की समीक्षा की।
नागांव जिले के पुलिस अधीक्षक स्वप्ननील डेका ने एएनआई को बताया कि पुलिस तफज़ुल इस्लाम को जांच के लिए अपराध स्थल पर ले गई। उनके मुताबिक, उसने हिरासत से भागने की कोशिश की थी और पास के तालाब में कूद गया था. उन्होंने कहा, "एसडीआरएफ की मदद से हमारी टीम ने उसकी तलाश की और आज सुबह उक्त तालाब से उसका शव बरामद किया।"

Find Out More:

Related Articles: