AAP ने हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024 के लिए 19 उम्मीदवारों की छठी सूची जारी की

Raj Harsh
आम आदमी पार्टी (आप) ने आज (12 सितंबर) हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए अपनी छठी सूची में 19 उम्मीदवारों के नाम जारी किए, जिसमें वरिष्ठ नेता प्रेम गर्ग को पंचकुला सीट से मैदान में उतारा गया है।
पार्टी ने कालका, अंबाला शहर, मुलाना, शाहबाद, पिहोवा, गुहला, पानीपत, जिंद, फतेहाबाद, ऐलनाबाद, नलवा, लोहारू, बाढड़ा, दादरी, बवानी खेड़ा, कोसली, फरीदाबाद एनआईटी और बढ़कल सीटों के लिए भी अपने उम्मीदवारों के नाम घोषित किए। आप ने ऐलनाबाद से मनीष अरोड़ा को अपना उम्मीदवार बनाया है, जहां इनेलो ने अपने वरिष्ठ नेता अभय सिंह चौटाला को मैदान में उतारा है।
आप की ओर से जारी सूची के मुताबिक ओपी गुज्जर कालका से, वजीर सिंह ढांडा जींद से, कमल बिसला फतेहाबाद से, गीता श्योराण लोहारू से, ओपी वर्मा बड़खल से और हिम्मत यादव कोसली से चुनाव लड़ेंगे।
अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली पार्टी ने पहले चुनाव के लिए 70 उम्मीदवारों की घोषणा की थी।
AAP की 5वीं लिस्ट घोषित
AAP ने बुधवार (11 सितंबर) को नौ उम्मीदवारों के साथ पांचवीं सूची जारी की। पांचवीं सूची में घोषित उम्मीदवारों में नरवाना से अनिल रंगा, तोशाम से दलजीत सिंह, नांगल से डॉ. गोइपचंद, पटौदी से प्रदीप जुटैल, फिरोजपुर झिरका से वसीम जाफर, पुनाहना से नायाब ठेकेदार बिसरू, होडल से एमएल गौतम, पलवल से धर्मेंद्र हिंदुस्तानी शामिल हैं। और पृथला से कौशल शर्मा।
इससे पहले दिन में, AAP ने आगामी हरियाणा विधानसभा चुनावों के लिए 21 उम्मीदवारों की अपनी चौथी सूची जारी की। AAP उम्मीदवारों की चौथी सूची में अंबाला छावनी से राज कौर गिल, यमुनानगर से ललित त्यागी, लाडवा से जोगा सिंह, किथल से सतबीर गोयत, करनाल से सुनील बिंदल और पानीपत ग्रामीण से सुखबीर मलिक शामिल हैं। AAP ने 40-स्टार की भी घोषणा की हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए प्रचारक।

Find Out More:

AAP

Related Articles: