हरियाणा में हार पर राहुल गांधी ने तोड़ी चुप्पी, जीत के लिए जम्मू-कश्मीर की जनता को दिया धन्यवाद

Raj Harsh
हरियाणा में हार पर राहुल गांधी ने तोड़ी चुप्पी, जीत के लिए जम्मू-कश्मीर की जनता को दिया धन्यवाद
हरियाणा विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की हार पर राहुल गांधी ने बुधवार को अपनी चुप्पी तोड़ी। उन्होंने जीत के लिए जम्मू-कश्मीर के लोगों को भी धन्यवाद दिया। भाजपा हरियाणा में अपनी सबसे बड़ी जीत के साथ हैट्रिक जीत की ओर अग्रसर है और नेशनल कॉन्फ्रेंस-कांग्रेस गठबंधन जम्मू-कश्मीर में सरकार बनाने के लिए तैयार है। राहुल गांधी ने बुधवार को कहा कि पार्टी हरियाणा में 'अप्रत्याशित' नतीजों का विश्लेषण कर रही है और राज्य के विभिन्न निर्वाचन क्षेत्रों से प्राप्त शिकायतों के बारे में चुनाव आयोग को अवगत कराएगी।
एक्स पर एक पोस्ट में राहुल गांधी ने कहा, ''जम्मू-कश्मीर के लोगों को मेरा हार्दिक धन्यवाद - राज्य में भारत की जीत संविधान की जीत है, लोकतांत्रिक स्वाभिमान की जीत है।''
गांधी ने कहा कि कांग्रेस हरियाणा विधानसभा चुनाव के नतीजों पर गौर कर रही है।
उन्होंने कहा, "हम हरियाणा के अप्रत्याशित नतीजों का विश्लेषण कर रहे हैं। हम कई विधानसभा क्षेत्रों से आ रही शिकायतों के बारे में चुनाव आयोग को सूचित करेंगे।" उन्होंने एक्स पर हिंदी में एक पोस्ट में कहा, "हरियाणा के सभी लोगों को उनके समर्थन के लिए और हमारे 'बब्बर शेर' कार्यकर्ताओं को उनके अथक परिश्रम के लिए हार्दिक धन्यवाद।" न्याय, सत्य के लिए, और अपनी आवाज उठाते रहेंगे, ”लोकसभा में विपक्ष के नेता ने कहा।

Find Out More:

Related Articles: